37.8 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : सार्वजनिक सम्पत्ति को क्षति पहुंचाने में 8 लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

जौनपुर : सार्वजनिक सम्पत्ति को क्षति पहुंचाने में 8 लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

बदलापुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                उप जिलाधिकारी लाल बहादुर के निर्देशन पर कुशहा गांव निवासी राजमणि मौर्या ने 8 लोगों पर खड़ंजा उखाड़ने तथा गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कराया है। केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।ग्राम कुशहा थाना सिंगरामऊ निवासी राजमणि मौर्या ने एसडीएम लाल बहादुर को इस बात का शिकायती पत्र दिया कि सरकारी धन से हुए चक मार्ग पर 15 वर्ष पूर्व खड़ंजा लगाया गया था। जिससे गांव के लोगों का आवागमन सुचारू रूप से बना हुआ था।

परन्तु गाँव के ही राममिलन, रामनाथ, रमेश, सुभाष, जयप्रकाश, अखिलेश, कमलेश तथा सुनीता पत्नी राममिलन ने 27 मार्च को चक मार्ग से खड़ंजा को उखाड़ कर बांस बल्ली से घेर दिया। जिससे आवागमन बाधित हो गया है। गांव वालों को आने-जाने में भारी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। एसडीएम ने प्रकरण को संजीदगी से लेते हुए जांच पड़ताल किया जिसमें मामला सही पाया गया। एसडीएम लालबहादुर ने मामला सही पाए जाने पर केस दर्ज करने के लिए थानाध्यक्ष सिंगरामऊ को निर्दशित किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37110541
Total Visitors
632
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This