जौनपुर : ज़ैन की रोज़ा कुशाई में सामूहिक इफ़्तार, जुटे रोज़ेदार

जौनपुर : ज़ैन की रोज़ा कुशाई में सामूहिक इफ़्तार, जुटे रोज़ेदार

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 रमजान के 24 रोजे मुकम्मल हो गए, कठघरा निवासी समाजसेवी हसन मेंहदी के छोटे पुत्र सैय्यद ज़ैन रिज़वी ने भूख प्यास त्याग कर अल्लाह को राज़ी करने के लिए अपना पहला रोजा रखा। दिन भर ज़ैन अल्लाह की इबादत में मशगूल रहे। ऐसे में परिवार के लोगो ने रोजा कुशाई में सामूहिक इफ्तार की दावत दी जिसमें सैकड़ों लोगों ने शिरकत कर पहला रोज़ा रखने पर ज़ैन को बधाई दी।
इस मौके पर धर्मगुरु मौलाना सैय्यद सफ़दर हुसैन ज़ैदी ने मग़रिब की नमाज़ अदा करायी जिसके बाद इफ़्तार की दुआ पढ़कर पहला रोज़ा रखने वाले सैय्यद मोहम्मद ज़ैन रिज़वी को खजूर खिलाकर इफ़्तार कराई।
मौलाना सफ़दर हुसैन ज़ैदी ने कहाकि माह-ए-रमजान एकता व भाईचारगी की सीख देता है, हमें मिल जुलकर त्योहार मनाना चाहिए और हर धर्म का सम्मान करना चाहिए। इफ्तार से आपसी मोहब्बत और भाईचारा का माहौल बनता है, इस तरह के कार्यक्रम समय-समय पर होते रहने चाहिए। मौलाना ने रोज़ा कुशाई के दौरान मुल्क में अमन सलामती और भाईचारे के लिए विशेष दुआ कराई।
इस मौके पर सैय्यद आले हसन, सैय्यद हसन अब्बास, कैफ़ रिज़वी, सैफ़ रिज़वी, फ़ाज़िल सिद्दीकी, नजमुल हसन नजमी, मोहम्मद मुस्तफ़ा, माजीद खान, उस्मान, अज़ीज़ हैदर हिलाल, मेराज राईन, रूमी आब्दी, सभासद सदफ, मिर्ज़ा रुशेद, आरिफ हुसैनी, सरवर रिज़वी, मोहम्मद सोहराब, रिज़वान आदि के साथ बड़ी संख्या में रोज़ेदार मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27332994
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : चार माह बाद भी नहीं मिली विधवा को सरकारी सहायता, दो जून की रोटी को पड़े लाले
Next articleवाराणसी : ओसीडी यूपी के अधिवेशन में निशाने पर रहा रिलायन्स समूह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏