बाराबंकी : सफेदाबाद रेलवे स्टेशन के पीछे टाइम बम मिलने से हड़कंप

बाराबंकी : सफेदाबाद रेलवे स्टेशन के पीछे टाइम बम मिलने से हड़कंप

बाराबंकी/लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                 बाराबंकी नगर कोतवाली क्षेत्र के सफेदाबाद रेलवे स्टेशन के करीब दो सौ मीटर पीछे टाइमर बम मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन-फानन पुलिस के आला अधिकारी व फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। अफसरों ने हिम्मत जुटाई और पास जाकर देखा तो खुले पड़े कैरी बैग में करीब पांच बम व एक डिजिटल टाइमर दिखाई पड़ा।

जिसकी सूचना उच्चाधिकारियों को देकर मौके पर बम डिस्पोजल दस्ता को बुलाया गया है। शुक्रवार को ग्रामीणों ने रेलवे स्टेशन के पीछे एक कैरी बैग में टाइमर बम रखा देखा। इसकी सूचना से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इसके बारे में डायल 112 को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस महकमा हरकत में आ गया। आनन-फानन सीओ सिटी आतिश कुमार सिंह, सीओ नवीन सिंह व सुमित त्रिपाठी के साथ मौके पर पहुंच गए। पहले से मौजूद शहर कोतवाल व सतरिख के प्रभारी निरीक्षक भले ही मौके पर जाने की हिम्मत ना जुटा रहे हो। मगर अधिकारियों ने कैरी बैग के समीप पहुंच कर देखा तो उसमें करीब 5 बम व एक डिजिटल टाइमर होने की बात सामने आई।

इस संबंध में उच्च अधिकारियों को अवगत कराने के बाद बम डिस्पोजल दस्ता बुलाया गया है जिसकी जांच के बाद ही बम होने के मामले की पुष्टि हो सकेगी। सीओ सिटी आतिश कुमार सिंह ने बताया की बम डिस्पोजल दस्ते को बुलाया गया है। बम होने की पुष्टि के बाद मामले की जांच की जाएगी।

लाईव विजिटर्स

27275417
Live Visitors
1141
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : एमएलसी चुनाव के मद्देनजर मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण
Next articleआसाराम बापू के आश्रम में खड़ी कार से मिला किशोरी का शव, मचा हड़कंप
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏