राष्ट्रीय गौरव सम्मान से सम्मानित हुए संजय श्रीवास्तव एंव पुरुषोत्तम भट्ट

राष्ट्रीय गौरव सम्मान से सम्मानित हुए संजय श्रीवास्तव एंव पुरुषोत्तम भट्ट

हरिद्वार।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 सामाजिक क्षेत्र और मीडिया के माध्यम से आम जन की समस्याओं को उठाने को लेकर संजय श्रीवास्तव एंव सामाजिक क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य करने को लेकर पुरुषोत्तम भट्ट को राष्ट्रीय गौरव सम्मान से सम्मानित किया गया। हरिद्वार के इंटरनेशनल ह्यूमन राइट एंड क्राइम कंट्रोल आर्गनाइजेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कई प्रदेश के लोगों को सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम को मुख्य अतिथि के रूप में सम्बोधित करते हुए राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कहा कि मानवाधिकार के लिए संघर्ष करना ही हमारा कर्तव्य है अगर किसी व्यक्ति के अधिकारों का हनन हो रहा है उसे प्रताड़ित किया जा रहा है तो उस विषय को उठाना हमारी प्राथमिकताओं में होना चाहिए। इंटरनेशनल ह्यूमन राइट एंड क्राइम कंट्रोल आर्गनाइजेशन के चेयरमैन मोहित नवानी ने बताया कि पिछले दिनों कोरोना काल के दौरान समाज के ज़रूरत मंद लोगों तक मदद पहुँचाने के लिए अपना परिवार को सम्मानित किया जा रहा है वही उन्होंने कहा की आज के दौर में जब सत्य की लड़ाई में कोई आगे नही आ रहा है ऐसे में मीडिया के माध्यम से सत्य को सामने लाकर न्याय तक पहुँचाने के लिए यहाँ मीडिया जगत के लोगों को सम्मानित किया गया है। उन्होंने कहा आज देश में सबसे बड़ा संकट धर्म पर है जिसे बचाने के लिए हम सब को एक मंच पर आना होगा।
अपना परिवार के अध्यक्ष पुरुषोत्तम भट्ट ने मोहित नवानी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा की सामाजिक कार्यों को पहचानना और उन्हें प्रोत्साहित करना ज़रूरी है क्योंकि कोरोना महामारी के दौरान अगर समाजसेवी संस्थाएँ न होती तो देश का ज़्यादा नुक़सान होता इसलिए ज़रूरी है आज साथ खड़े होने की। वीआईपी न्यूज़ हेड और आईएफडब्लूजे के अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने कहा कि ये सम्मान इंसान की ज़िम्मेदारीयो के बढ़ाने का भी माध्यम होता है इसलिए मीडिया को माध्यम बना कर लोगों को न्याय दिलाने के साथ मदद की जा सकती है। आरवीपी के कार्यवाहक अध्यक्ष रविशरण ने सभी राष्ट्रीय गौरव से सम्मानित किए गए लोगों को बधाई देते हुए राष्ट्र के लिए समर्पण के साथ काम करने की बात कही। कार्यक्रम में दिल्ली, उत्तरप्रदेश, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, हरियाणा सहित कई प्रदेश के लोगों ने भाग लिया।

लाईव विजिटर्स

27297047
Live Visitors
5581
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleआजमगढ़ : अघोषित बिजली कटौती के बाबत व्यापार मंडल ने सौंपा ज्ञापन
Next articleजौनपुर : चोरों ने दो विद्यालय और पंपिंग सेट को बनाया निशाना
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏