लुगासा : जय श्री राम के नारे से गूंज उठा जाम्बिया देश, हुआ भगवा मय

लुगासा : जय श्री राम के नारे से गूंज उठा जाम्बिया देश, हुआ भगवा मय

# योगी आदित्यनाथ को पुनः मुख्यमंत्री बनाने के लिए जांबिया देश में भारतीयों ने निकाली कार यात्रा

लुसाका (जाम्बिया)
स्पेशल डेस्क
तहलका 24×7
                 जांबिया देश की राजधानी लुसाका मे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में एक कार रैली निकाली गयी। रैली में उत्तर प्रदेश समेत भारत वर्ष के अन्य राज्यों के लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। भारतीय मूल के लोगों ने हिंदुत्व को जगाने और जिंदा रखने के लिए लगभग ढाई किलोमीटर लंबी कार रैली निकाली। रैली में ‘जयश्री राम’ ” योगी मोदी जिंदाबाद’ के नारों की गूंज होती रही।

रैली में हिंदुत्व एवं सनातन की रक्षा हेतु और राष्ट्रहित में योगी को पुनः मुख्यमंत्री बनाने की अपील की गयी, रैली में लोगों का उत्साह देखते ही बनता था। रैली शहर के जिन हिस्सों से निकली, वहां का माहौल भगवा होता गया मनोज तिवारी, कन्हैया मित्तल और निरहुआ के गानों पर जाम्बिया के मूल निवासी भी झूम उठे। “जो राम को लाये हैं”, “चाहें जितना जोर लगा लो”, “भगवा रंग चढ़ने लगा है” गानों ने लोगों में जोश भर दिया। भोजपुरी कलाकारों के गीतों के माध्यम से यहां के नागरिक भी झूमने पर मजबूर हो गए साथी साथ एक सनातन धर्म का ऐसा संदेश इस रैली के माध्यम से दिया गया जिससे जरूर ही कुछ ना कुछ उत्तर प्रदेश में बदलाव होगा।

इसी उद्देश्य को लेकर के यहां पर भारत में रहने वाले भारतीयों ने इस कार यात्रा को सफल बनाया भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे बढ़-चढ़कर लोगों ने अपनी भागीदारी जताई। रैली के उपरांत लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी विचार विमर्श की और अपने सहयोगी संबंधियों से यह निवेदन भी किया कि आप सभी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पुनः मुख्यमंत्री बना करके विधानसभा में भेजने का कार्य करें जिससे उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाया जा सके। वहीं पर कार्यक्रम में उपस्थित चेतन सिंह राजावत ने कहा कि इतने दिनों तक हमें अन्य सरकारों में हिंदू कहने पर डर लगता था परंतु योगी आदित्यनाथ के आने से हिंदुत्व का विकास हुआ है। श्रीराम मंदिर अयोध्या कॉरिडोर, काशी विश्वनाथ जी का निर्माण योगी आदित्यनाथ के सरकार में हुआ। ऐसे बड़े फैसले किसी अन्य सरकारों ने नहीं उठाई इसलिए हम आप सभी से पुनः निवेदन करना चाहते हैं कि आप सभी योगी आदित्यनाथ जी को अपना बहुमूल्य मत देकर उन्हें विधानसभा भेजने का कार्य करें।

इस अवसर पर सुषमा कुमार, सोनम दीक्षित, विनम्र मिश्रा, आलोक कुमार, श्रीकांत शर्मा, आलोक दीक्षित, रविकांत सिंह, कुंज बिहारी दबे, नचिकेत, हितेश पटेल, मयंक मिश्रा, कौशल कुमार सिंह, डॉ मदन मौर्या, राजकुमार गुप्ता, सचिन पटेल, विपुल जाजल, धर्मेंद्र यादव, मनोज शर्मा, निशांत चतुर्वेदी, प्रतीक अग्रवाल, प्रकाश, हरेश पटेश, सतीश, दीपक मिश्रा, मनोज सिंह, मृदुल मौर्या, रूपेश सिन्हा, अमरनाथ, सूरज मौर्य, लवली सिंह सहित अन्य लोग मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27347593
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : शाहगंज सीट पर सपा की है भाजपा-निषाद पार्टी से कांटे की टक्कर
Next articleजौनपुर : आयातित उम्मीदवारों को नकार रही जनता- अशोक सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏