शहरी आवास योजना के लाभार्थियों से की जा रही पैसों की डिमांड

शहरी आवास योजना के लाभार्थियों से की जा रही पैसों की डिमांड

# डिमांड पूरा ना होने पर अगली किस्त ना आने की मिल रही है धमकी

# लाभार्थियों से पैसा मांगने का वीडियो हुआ वायरल

रामनगर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 नगर पंचायत रामपुर में शहरी आवास योजना के लाभार्थियों से कर्मचारियों व उनके दलालों द्वारा पैसों की डिमांड की जा रही है। पैसा ना मिलने पर उनके द्वारा लाभार्थियों को अगली किस्त न आने तक की धमकी दी जा रही है। जिसे लेकर कुछ दिनों पूर्व नगर पंचायत रामपुर के सहनपुर गांव के लाभार्थियों ने जमकर हंगामा किया था।लाभार्थियों का आरोप है कि वर्तमान में तैनात जेई शशांक सिंह व उनके दलालों द्वारा प्रत्येक लाभार्थियों से आवास के किस्त में से तीस हजार रुपये की मांग की जा रही है।

पैसा ना देने पर अगली किस्त ना आने की धमकी भी दी जा रही है। जिसे लेकर नाराज लाभार्थी कमला देवी, मोमिना, मुन्नी देवी, मिथिला देवी, प्रेमा देवी, मीरा देवी आदि लोगों ने कुछ दिनों पूर्व जमकर विरोध प्रदर्शन किया था लेकिन उसके बाद भी दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। आरोप है कि कर्मचारियों द्वारा अब भी लाभार्थियों के ऊपर और भी दबाव बनाया जा रहा है कि अगर आप लोग पैसा नहीं देंगे तो आपकी अगली किस्त रोक दी जाएगी। जिससे नाराज लाभार्थियों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर इसकी शिकायत की है।

वही इस संदर्भ में नगर पंचायत रामपुर के ईओ डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि डूडा के कर्मचारियों द्वारा यह कार्य कराया जा रहा है मुझे भी शिकायत मिली थी। वहीं डूडा के परियोजना अधिकारी अनिल वर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि शिकायत मिली थी जांच किया गया जो दोषी था उसे हटा दिया गया है जबकि लाभार्थियों ने वर्तमान में तैनात जेई शशांक सिंह के खिलाफ ही विरोध प्रदर्शन किया था और उनके खिलाफ भी शिकायत की गई थी।

लाईव विजिटर्स

27275041
Live Visitors
765
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : एसडीएम के स्थानांतरण तक न्यायिक कार्य से विरत रहने की घोषणा
Next articleजौनपुर : अराजक तत्वों ने तोड़ी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की प्रतिमा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏