श्रीमती राजदेई सिंह महिला महाविद्यालय में वितरित किया गया स्मार्टफोन

श्रीमती राजदेई सिंह महिला महाविद्यालय में वितरित किया गया स्मार्टफोन

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                  कस्बे के ताखा पश्चिम गांव स्थित श्रीमती राजदेई सिंह महिला महाविद्यालय में रविवार को 50 छात्राओं को सरकार की तरफ से स्मार्टफोन और टैबलेट वितरित किया गया। यह वितरण युवाओं के लिए चलाई जा रही तकनीकी सशक्तिकरण योजना के तहत हुआ। स्मार्टफोन और टैबलेट पाकर छात्राओं के चेहरे खिल गए।

महाविद्यालय के प्रबंधक डॉ आरपी सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार युवाओं के तकनीकी सशक्तिकरण के लिए स्मार्टफोन और टैबलेट वितरित कर रही है। रविवार को महाविद्यालय में भी वितरण समारोह आयोजित हुआ। इस योजना के तहत चयनित कुल 102 छात्राओं में से 50 छात्राओं को पहले चरण में स्मार्टफोन और टैबलेट दिया गया बाकी 52 छात्राओं को दूसरे चरण में वितरण होगा। स्मार्टफोन पाने वाली छात्राएं स्नातक और टैबलेट पाने वाली छात्राएं परास्नातक कक्षाओं से हैं।

कार्यक्रम में मौजूद नगर विधायक रमेश सिंह ने छात्राओं से स्मार्टफोन का रचनात्मक सदुपयोग करने को कहा। उन्होंने कहा कि तकनीकी के चकाचौंध में भटकने की बजाय छात्राएं अपने लक्ष्य पर फोकस करें और उसमें तकनीकी की रचनात्मक मदद लें। कार्यक्रम में महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ शालिनी श्रीवास्तव, डॉ शशि सिंह, डॉ करुणा द्विवेदी, सुषमा पांडेय, मीनू सिंह, भानुप्रताप सिंह, प्रभाकर यादव, अनुपमा त्रिपाठी, गरिमा सिंह, पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज पांडेय और योग गुरु ओमप्रकाश चौबे मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27319814
Live Visitors
5974
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleदुनिया भर से लोग सनातन धर्म और संस्कृति सीखने आते हैं भारत- आचार्य अखिलेश
Next articleमहाराष्ट्र के विकास में यूपी के लोगों का बड़ा योगदान- सुधीर भाऊ
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏