संपूर्ण विश्व के लिए भगवान राम का आदर्श प्रेरणादायक- पं. मदन मोहन मिश्र

संपूर्ण विश्व के लिए भगवान राम का आदर्श प्रेरणादायक- पं. मदन मोहन मिश्र

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 भगवान राम के आदर्श आज सिर्फ भारत में नहीं अपितु संपूर्ण विश्व में प्रेरणादायक बन गया है। भगवान राम के आदर्शों पर चलकर ही हम एक स्वस्थ समाज और स्वस्थ देश का निर्माण कर सकते हैं। तहसील क्षेत्र अंतर्गत चौबाहा ग्राम स्थित हनुमान मंदिर के प्रांगण में आयोजित राम कथा में चौथे दिन बोलते हुए प्रख्यात कथावाचक पंडित मदन मोहन मिश्र ने उक्त बातें कहीं।
उन्होंने कहा कि भगवान राम के आदर्शों पर चलकर ही युवा पीढ़ी अपने मां-बाप की अपेक्षाओं पर खरा उतर सकती है। उन्होंने कहा कि रामायण के हर चरित्रों से कुछ न कुछ प्रेरणा अवश्य मिलती है। सीता मैया को महल का परित्याग कर भगवान राम के साथ वन में जाना रहा हो, अथवा भरत को राजसत्ता का सुख छोड़कर नंदीग्राम में 14 वर्षों तक बनवासी जीवन व्यतीत करना पड़ा रहा हो। राम कथा में बोलते हुए निरंकारी संत पंडित मानिक चंद तिवारी ने उपस्थित श्रोताओं को संगीतमय रामकथा के माध्यम से भाव विभोर कर दिया।
इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक संदीप तिवारी, पवन तिवारी, विपिन तिवारी, डॉ रमेश चंद्र पांडे, गौरी शंकर मिश्रा, अंकित तिवारी, साधु तिवारी आदि के साथ सैकड़ों राम भक्तों ने राम कथा का आनंद उठाया।

लाईव विजिटर्स

27287599
Live Visitors
5177
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : पति ने पत्नी को पीट कर किया घायल
Next articleजौनपुर : अमृत महोत्सव के तहत बाल कला प्रतियोगिता का आयोजन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏