सुर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

सुर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

# 92 वर्षीय भारतरत्न गायिका के स्वास्थ्य में हो रहा है सुधार, लगातार बढ़ रहें हैं कोरोना के मामले

# राजनाथ सिंह, जेपी नड्डा, राधामोहन सिंह भी संक्रमित

लखनऊ/मुबंई।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
               सुर कोकिला भारतरत्न लता मंगेशकर भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया है। 92 साल की उम्र को देखते हुए डाक्टरों की सलाह पर लता मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।देश ही नहीं पूरी दुनिया में स्वर कोकिला के नाम से मशहूर गायिका लता मंगेशकर के स्वास्थ के बारे में परिजनों का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है।

उम्र और डाक्टरों की सलाह के चलते ही उन्हे घर की बजाए अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं अन्य प्रमुख लोगों के भी लगातार कोरोना संक्रमित होने की खबरें मिल रहीं हैं। रक्षा मंत्री लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी प्रभारी केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह व कई राज्यों के बडे़ नेता व मुख्यमंत्री की भी कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इन सभी लोगों ने अपने आइसलोट कर लिया है।

# दिल्ली में सभी प्राइवेट दफ्तर भी बंद…

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली में सभी प्राइवेट आफिस, रेस्टोरेंट और बार को भी बंद करने का आदेश दिया गया है। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण(डीडीएमए) ने ये आदेश जारी किए हैं।

# हरिद्वार में श्रद्धालुओं के स्नान पर प्रतिबंध…

हरिद्वार जिला प्रशासन ने 14 जनवरी को मकर संक्रांति पर श्रद्धालुओं के स्नान करने पर प्रतिबंध लगा दिया है।हर की पौड़ी पर भी प्रवेश प्रतिबंधित किया गया है। 14 जनवरी को रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा।

# इन पांच राज्यों में कोरोना बेकाबू…

देश के पांच राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में 33,470 नए मामले सामने आए हैं। वहीं पश्चिम बंगाल में 19,286 केस, दिल्ली में 19,166, तमिलनाडु में 13,990 और कर्नाटक में 11,698 मरीज मिले हैं। भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना के 1,68,063 नए मामले सामने आए हैं और 277 लोगों की कोरोना से मौत हुई है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : महिला मुकाबला में वाराणसी ने इलाहाबाद को शिकस्त देकर बनी विजेता
Next articleआजमगढ़ : अनवार पब्लिक स्कूल गोधना में लगाई गई किशोरों को वैक्सीन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏