सुल्तानपुर : प्रयागराज- अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर टकराए कई वाहन, पांच घायल

सुल्तानपुर : प्रयागराज- अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर टकराए कई वाहन, पांच घायल

सुल्तानपुर।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                  प्रयागराज- अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित बमरौली गांव के पास मंगलवार को एक-एक करके तीन वाहन आपस में टकरा गए। दुर्घटना में तीनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में तीन श्रद्धालुओं समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में दो श्रद्धालुओं की हालत नाजुक बताई जा रही है।
गोसाईंगंज क्षेत्र के बमरौली गांव के पास मंगलवार को ओवरटेक करने के प्रयास में तीन वाहन एक के बाद एक आपस में टकरा गए। टक्कर में एक वाहन पर सवार श्रद्वालु अन्ना मलाई (62), राधा (60), मीनाक्षी (56) निवासी 173 अलागिरी गली मैजेस्टिक कॉलोनी वलासरावा केकेओ तिरुवालर तमिलनाडु व चालक प्रदीप कुमार (32) निवासी विश्वनाथपुरी कॉलोनी शिवपुर वाराणसी और दूसरे वाहन पर सवार रोली (18) पुत्री जगदीश निवासी गुरेगांव थाना गोसाईंगंज गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन के गेट को काटकर फंसे हुए श्रद्धालुओं को बाहर निकाला और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जिला अस्पताल में मीनाक्षी और राधा की हालत नाजुक बताई जा रही है।
Previous articleसुल्तानपुर : बड़े बकायेदार का कनेक्शन काटने पर उपकेंद्र कर्मियों को पीटा
Next articleआजमगढ़ : बिजली विभाग ने काटा नगर पालिका के सात सबमर्सिबलो का कनेक्शन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏