30.1 C
Delhi
Tuesday, May 7, 2024

एमडीएम में अनियमितता की शिकायत 

एमडीएम में अनियमितता की शिकायत 

# अध्यापक पर सभासद पति से बदसलूकी का आरोप 

शाहगंज, जौनपुर।
एखलाक खान 
तहलका 24×7
                  नगर के पुरानी बाजार स्थित नगर पालिका प्राथमिक विद्यालय में मिड डे मील को लेकर अनियमितता की शिकायत सामने आई है। नगर पालिका परिषद की सभासद सुशीला देवी के पति अमरनाथ ने खंड विकास अधिकारी को पत्र लिखकर जांच कराने और जिम्मेदार पर कार्रवाई करने की मांग की है।
सभासद पति अमरनाथ के मुताबिक प्राथमिक विद्यालय पर दो महीने पहले एक शिक्षक की तैनाती हुई है। उसके बाद से ही उसने दबाव बनाकर प्रधानाध्यापक के जरिए मिड डे मील में प्रति छात्र व्यय राशि में अनियमितता की शुरुआत की। इसके अलावा राशन में भी गड़बड़ी की जाने लगी। जिसके बाबत विद्यालय पहुंचकर मिड डे मील के गुणवत्ता की जांच करने पर विद्यालय में तैनात अध्यापक वीरेन्द्र यादव आपे से बाहर हो गए। जो सभासद पति के साथ अभद्रता करने लगे।
सभासद पति ने बताया कि फल और दूध का जिम्मा उनके ऊपर है, जिसे पूरी जिम्मेदारी के साथ वितरित कराया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पठन पाठन में भी लापरवाही की जा रही है। जिसपर वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा ध्यान देना बेहद जरूरी है। सभासद पति ने खंड विकास अधिकारी से मामले को गंभीरता से लेकर जांच करने और कार्रवाई करने की अपील की है। सभासद पति ने जिलाधिकारी और जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को भी पत्र भेजकर मामले से अवगत कराते कार्रवाही की मांग की है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37265547
Total Visitors
851
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

दिन भर चले सियासी भूचाल पर बोले धनंजय : तीन बार धोखा दे चुकी हैं बहन जी

दिन भर चले सियासी भूचाल पर बोले धनंजय : तीन बार धोखा दे चुकी हैं बहन जी # जेल में...

More Articles Like This