35.6 C
Delhi
Tuesday, April 30, 2024

एयरपोर्ट के टावर में लगी भीषण आग से मची अफरा-तफरी 

एयरपोर्ट के टावर में लगी भीषण आग से मची अफरा-तफरी 

आजमगढ़। 
तहलका 24×7 
             जिले के मंदुरी एयरपोर्ट में शनिवार को शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। आग लगते ही टॉवर में मौजूद एयरपोर्ट के कर्मचारी अपनी जान बचाकर भागने लगे। शार्ट-सर्किट से यह आग एयर ट्रैफिक कंट्रोल में लगी, जिस कारण सर्वर रूम जलकर पूरी तरह से खाक हो गया।
एयरपोर्ट की फायर ब्रिगेड ने आग लगते ही आग बुझाने में जुट गया। इसके साथ ही इस मामले की सूचना जिला मुख्यालय के फायर ब्रिगेड को भी दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड़ की गाड़ियों ने किसी तरह से भयानक आग पर काबू पाया। हालांकि फायर ब्रिगेड की टीमों ने सर्वर रूम से आगे आग को बढ़ने नहीं दिया। जिससे दो टावर में आग लगने से बच गई और एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। मामले में एयरपोर्ट के डायरेक्टर मुकेश यादव का कहना है कि आग लगने से नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।
बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते 10 मार्च को आजमगढ़ को मंदुरी एयरपोर्ट की सौगात दी थी। मोदी ने आजमगढ़ को आजन्म विकास का गढ़ बताया था। इसके अगले दिन 11 मार्च को भाजपा सांसद दिनेश लाल निरहुआ ने एयरपोर्ट पहुंचकर पहली उड़ान को हरी झंडी दिखाई थी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37160036
Total Visitors
690
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चौपाल लगाकर नामांकन के लिए किया प्रेरित

चौपाल लगाकर नामांकन के लिए किया प्रेरित खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7             प्राथमिक विद्यालय खुटहन प्रथम के...

More Articles Like This