30.1 C
Delhi
Monday, May 6, 2024

किसानों के विकास का ग्रोथ इंजन बनेगा अमृतकाल का बजट- शैलेश पाण्डेय

किसानों के विकास का ग्रोथ इंजन बनेगा अमृतकाल का बजट- शैलेश पाण्डेय

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
               क्षेत्र के फतेहगंज बाजार में किसान मोर्चा की संगोष्ठी का आयोजन जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा नरेन्द्र उपाध्याय के अध्यक्षता में किया गया। किसान संगोष्ठी में मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष किसान मोर्चा शैलेश पाण्डेय मौजूद रहे।
क्षेत्रीय उपाध्यक्ष किसान मोर्चा शैलेश पाण्डेय ने कहा कि यह बजट किसानों के आर्थिक विकास का ग्रोथ इन्जन बनेगा। इस बजट के माध्यम से भारत के अन्दर कृषि उत्पादों का विकास होगा। श्री अन्ना योजना के माध्यम से मोटा अनाज के उत्पादन और विपणन को बाजार तक पहुंचाने की योजना लेकर आए हैं। जिससे हमारे किसान आत्मनिर्भर और समृद्धिशाली होंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जी20 देशों की अध्यक्षता करते हुए अन्तर्राष्ट्रीय मिलेट्स वर्ष के रूप में घोषित कराया है जिसका सर्वाधिक लाभ भारत को मिलेगा। देश के युवाओं किसानो के भविष्य को लेकर सरकार सचेत हैं यह बजट युवाओं, महिलाओं, किसानों, देश के आर्थिक विकास, भौतिक विकास, सैन्य विकास और देश की समृद्धि को केन्द्र में रखकर बनाया गया है। मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी का आभार व्यक्त करता हूं।
संगोष्ठी को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा नरेन्द्र उपाध्याय ने कहा कि बजट तो पहले भी आते रहे हैं लेकिन मोदी सरकार बनने के बाद लोकलुभावन बजट बनने की परम्परा खत्म हो गई है यह बजट देश के विकास को गति देना वाला अब तक का सबसे अच्छा बजट है। इस बजट से देश आर्थिक उन्नति प्राप्त करेगा देश का आधारभूत ढांचा मजबूत होगा। इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष किसान मोर्चा घनश्याम यादव ने किया। उक्त अवसर पर जिला महामंत्री अमित श्रीवास्तव, जिला महामंत्री किसान मोर्चा इन्द्रसेन सिंह, प्रदीप यादव, जिला मंत्री किसान मोर्चा अनिल सिंह शक्ति, भूपाल सिंह भोले, दिनेश सिंह एव क्षेत्र के सम्मानित किसान मौजूद रहे

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37250916
Total Visitors
640
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कथित व्यक्ति के डाक्टर बनने पर केस दर्ज 

कथित व्यक्ति के डाक्टर बनने पर केस दर्ज  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7                सामुदायिक स्वास्थ्य...

More Articles Like This