35.1 C
Delhi
Tuesday, April 30, 2024

गंगा में नहाने गए पांच बच्चे डूबे, चार की मौत, एक गंभीर

गंगा में नहाने गए पांच बच्चे डूबे, चार की मौत, एक गंभीर

उन्नाव। 
तहलका 24×7 
             कोतवाली क्षेत्र के जाजमऊ चौकी अंतर्गत चंदन घाट में नहाते समय पांच बच्चे डूब गए। आसपास के लोग सभी को निकाल कर पास के नर्सिंगहोम लेकर पहुंचे। हालत गंभीर होने पर सभी को कानपुर के रामादेवी स्थित कांशीराम अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने चार बच्चों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक का इलाज जारी है।
        गंगाघाट कोतवाली के जाजमऊ के रतिराम पुरवा निवासी सलमान का बेटा राज बाबू (7), बेटी नाजिया बानो (11), यही  निजाम का पुत्र मोहम्मद मुनाजिर (10) रियाज (8) के अलावा 10 वर्षीय बच्ची चंदन घाट पर गंगा नहाने गए थे। नहाते समय सभी गहराई में जाने से डूबने लगे। शोर सुनकर आसपास के गोताखोरों ने नदी में छलांग लगा दी। काफी मशक्कत के बाद सभी बच्चों को गोताखोरों ने खोज निकाला।
बेहोशी की हालत में सभी को पास के नर्सिंगहोम ले गए। जहां से कानपुर के कांशीराम रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान चिकित्सकों ने राज बाबू, नाजिया बानो, मुनाजिर और आमिर को मृत घोषित कर दिया। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जाजमऊ चौकी इंचार्ज विमल कुमार गोयल ने बताया कि परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37158239
Total Visitors
485
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

जिम्मेदारी भूलकर पार्टी समर्थक बन गए सेक्टर मजिस्ट्रेट साहब 

जिम्मेदारी भूलकर पार्टी समर्थक बन गए सेक्टर मजिस्ट्रेट साहब  # आदर्श आचार संहिता को तार तार करने का वीडियो वायरल,...

More Articles Like This