29.1 C
Delhi
Tuesday, May 7, 2024

गाजीपुर : पशुतस्कर ने किया भाजपा नेता पर जानलेवा हमला

गाजीपुर : पशुतस्कर ने किया भाजपा नेता पर जानलेवा हमला

खानपुर।
अंकित मिश्रा 
तहलका 24×7 
                    क्षेत्र अंतर्गत तराएं गांव निवासी राधा विनोद तिवारी पुत्र हरिशंकर तिवारी भाजपा कार्यकर्ता के ऊपर पशुतस्कर ने जानलेवा हमला कर दिया। किसी तरह अपनी जान बचाकर भाजपा नेता राधा विनोद तिवारी निकल गये।
प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के मूलरूप से तराए गांव निवासी राधा विनोद तिवारी पुत्र हरिशंकर तिवारी अपने ननिहाल खानपुर क्षेत्र के लोहजरा गांव मे रहते है और रोज की भांति अनौनी बाजार स्थित मोटर मैकेनिक की दुकान बंद कर घर जा रहे थे कि तभी बीच रास्ते में अपनी स्कार्पियो खड़ी कर पशुतस्कर व गैंगेस्टर एक्ट का बदमाश विकास यादव उर्फ बिक्की अपने साथियों के साथ शराब पी रहा था जिसे देखकर भाजपा नेता ने स्कार्पियो गाड़ी को सड़क के किनारे एक साइड करने को कहा जिस पर शराब के नशे में धुत्त बदमाश ने विकास यादव उर्फ बिक्की ने भाजपा कार्यकर्ता के ऊपर असलहे से फायर कर दिया।
लेकिन संयोग ठीक रहा कि भाजपा कार्यकर्ता गोली से बाल-बाल बच गये और भागकर अपनी जान बचाने में सफल रहे। उसके बाद भी पशुतस्करों ने उनका पीछा नही छोड़ा और उन्हें दौड़ा लिया किसी तरह दूसरे के मकान में छिपकर पीड़ित राधा विनोद तिवारी ने अपनी जान बताई। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची खानपुर पुलिस की गाड़ी देख अपराधी मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी फूलचंद पांडेय ने बताया कि मामला संज्ञान में है पीड़ित के तहरीर पर मामले की जाँच की जा रही हैं।

# पूर्व में भी दर्ज है अपराधी विकास यादव उर्फ विक्की पर दर्जनों मुकदमें

क्षेत्र के मधुवन गांव निवासी पशुतस्कर विकास यादव उर्फ विक्की पुत्र रमेश यादव के ऊपर गैंगस्टर समेत हत्या के प्रयास आदि संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज है।अभी बीच मे ही पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे बदमाश विकास यादव उर्फ विक्की को पुलिस ने हाफ एनकाउंटर में गोली मार घायल कर दिया था।लेकिन उक्त मामले में बदमाश की पत्नी की सड़क दुर्घटना में मौत होने के कारण मामले में तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करते हुए मामले में मजेस्ट्रीयल जांच बैठा दी गई थी। उच्चाधिकारियों के जांच की रिपोर्ट पर तीनों पुलिसकर्मियों को बहाल भी कर दिया गया था। उसके बाद भी बदमाश के इस कार्य से क्षेत्र में डर का माहौल व्याप्त है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37268036
Total Visitors
546
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

दिन भर चले सियासी भूचाल पर बोले धनंजय : तीन बार धोखा दे चुकी हैं बहन जी

दिन भर चले सियासी भूचाल पर बोले धनंजय : तीन बार धोखा दे चुकी हैं बहन जी # जेल में...

More Articles Like This