30.1 C
Delhi
Sunday, May 5, 2024

गोरखपुर : बड़हलगंज पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

गोरखपुर : बड़हलगंज पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार 

# रहते थे आजमगढ़, वारदात करते थे बड़हलगंज, पश्चिम बंगाल में बेचते थे चोरी का सामान  

गोरखपुर।
आर एस वर्मा 
तहलका 24×7 
                     बड़हलगंज पुलिस ने चोरी के आरोप में झारखंड के दो लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला कि आरोपियों का ठिकाना आजमगढ़ में है, जहां सब्जी का ठेला लगाने के बहाने किराये पर कमरा लेकर रहते हैं। बड़हलगंज और आस-पास के इलाकों में चोरी करते थे। चोरी का सामान पश्चिम बंगाल में बेचते थे।
आरोपियों के पास से चोरी के 26 मोबाइल फोन, सोने की एक अंगूठी, 4,750 रुपये बरामद किया गया है। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। आरोपियों की पहचान झारखंड के साहेबगंज जिले के तालझाड़ी इलाके के मशकलइया निवासी फेकन मंडल और करन कुमार मंडल के रूप में हुई है।
एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने पुलिस लाइंस में प्रेस कांफ्रेंस कर आरोपियों के बारे में जानकारी दी। एसपी ने बताया कि पांच दिसंबर को शिवम तिवारी ने बड़हलगंज थाने में चोरी का केस दर्ज कराया था। शिवम ने बताया था कि उसकी चाची ऑटो से बड़हलगंज जा रही थीं। तीन लोग हैंडबैग से सोने की चेन और 15 सौ रुपये चुरा लिया। इससे पहले 21 नवंबर को आंबेडकर चौक के पास रोडवेज बस का इंतजार कर रहे इंद्रेश कुमार पांडेय के साथ भी घटना हुई थी। इंद्रेश के पास आए एक युवक ने बातचीत कर मोबाइल फोन, अंगूठी चुरा ली थी। पुलिस केस दर्ज कर छानबीन में लगी थी। मुखबिर की सूचना पर दो आरोपियों को बड़हलगंज कस्बा के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।
एसपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि आरोपी झारखंड से आकर आजमगढ़ में रुका करते थे। बवाली मोड़ के पास किराये की झोपड़ी में रहकर सब्जी का ठेला लगाते थे। रात में मधुबन और बड़हलगंज इलाके में चोरी करते थे। पूछताछ में कुछ और आरोपियों के नाम सामने आए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37237241
Total Visitors
754
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सिर कूंचकर अपराधी की हत्या से सनसनी, कुएं में मिला शव

सिर कूंचकर अपराधी की हत्या से सनसनी, कुएं में मिला शव गाजीपुर। तहलका 24x7                 भुड़कुड़ा...

More Articles Like This