36.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

चुनाव और त्योहारों में खलल डालने वालों का अंजाम बुरा होगा : एसपी 

चुनाव और त्योहारों में खलल डालने वालों का अंजाम बुरा होगा : एसपी 

शाहगंज, जौनपुर। 
एखलाक खान 
तहलका 24×7 
               पुलिस अधीक्षक डाॅ. अजय पाल शर्मा शुक्रवार की दोपहर कोतवाली पहुंचे। जहां मातहतों के साथ नगर में पैदल मार्च करके लोगों को आगामी त्योहारों और लोकसभा चुनाव में सुरक्षा के प्रति आश्वस्त किया। एसपी ने कहा कि अराजकतत्वों पर पूरी निगाह रखी जा रही है। किसी भी त्योहार या चुनाव में खलल डालने वालों का अंजाम बुरा होगा।
कोतवाली से डाक खाना तिरहा होते हुए जेसीज चौक तक मातहतों के साथ पुलिस अधीक्षक ने पैदल मार्च किया। मीडिया से मुखातिब एसपी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव, होली पर्व और रमजान को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। आमजन बेख़ौफ़ होकर त्योहार मनाए और चुनाव में किसी भी तरह के लोभ में न पड़ें। किसी भी तरह से किसी पर दबाव बनाने या लालच देने की सूचना तत्काल संबंधित अधिकारी को दें। अराजकता फैलाने वाला कोई भी हो उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।
एसपी डाॅ. अजय पाल शर्मा ने कहा कि जुमा की नमाज पर सुरक्षा व्यवस्था की जांच के लिए जिलेभर में पुलिस की टीम लगी हुई है। अराजकतत्वों पर पैनी नजर रखी जा रही है। ग्रामीण इलाकों में चल रहे आपसी विवादों को भी पुलिस गम्भीरता से लेकर उसके निस्तारण कराने के लिए गंभीर है। कहा जिले की जनता बेखौफ होकर आपसी भाईचारा के साथ त्योहार मनाएं। लोकसभा चुनाव में बिना किसी दबाव या लालच के अपने पसंदीदा प्रत्याशी को वोट देकर लोकतंत्र को मजबूत करने में योगदान करें। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार, क्षेत्राधिकारी अजित सिंह चौहान, कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय समेत पुलिसबल रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37132005
Total Visitors
564
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This