35.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : अघोषित बिजली कटौती एंव सबरहद के सब स्टेशन को शुरू करने के बाबत व्यापार मंडल ने दिया ज्ञापन

जौनपुर : अघोषित बिजली कटौती एंव सबरहद के सब स्टेशन को शुरू करने के बाबत व्यापार मंडल ने दिया ज्ञापन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               तहसील उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारियों ने अघोषित बिजली कटौती एंव सबरहद के सब स्टेशन को शुरू करने के लिए उप्र पावर कार्पोरेशन के मुख्य प्रबंध निदेशक को सम्बोधित ज्ञापन अधिशासी अभियंता को सौंप कर जल्द से जल्द समस्याओं के निराकरण की मांग की।
तहसील उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष घनश्याम जायसवाल ने बताया कि शाहगंज टाउन के फीडर नम्बर एक में बिजली आपूर्ति सुचारू रूप से नहीं चल रही है। बिजली की आंख मिचौली से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। फीडर नम्बर एक का क्षेत्र बड़ा है और ग्रामीण क्षेत्रों में भी इसी फीडर से आपूर्ति होती है इसीलिए विद्युत आपूर्ति बार-बार ट्रिप कर जाती है। वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में आपूर्ति के लिए सबरहद इमरानगंज में सब स्टेशन बन कर तैयार है जो कुछ तकनीकी कमियों के चलते आज तक शुरू नहीं हो सका।
इसी समस्या के निराकरण के लिए पावर कार्पोरेशन के सीएमडी को सम्बोधित ज्ञापन अधिशासी अभियंता को दिया गया। इस दौरान मुख्य रूप से तहसील महामंत्री श्यामजी गुप्ता, नगर अध्यक्ष विनोद अग्रहरि, तहसील उपाध्यक्ष कमलेश अग्रहरि सेना, तहसील मंत्री नीरज अग्रहरि, नगर महामंत्री गुलाम साबिर, एजाज अली समेत तमाम व्यापारीगण उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37117122
Total Visitors
588
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

बाराती गाड़ियों पर मनबढ़ों ने किया हमला, तोड़ी गाड़ियां एक घायल

बाराती गाड़ियों पर मनबढ़ों ने किया हमला, तोड़ी गाड़ियां एक घायल सुइथाकला, जौनपुर।  उपेन्द्र सिंह  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This