30.1 C
Delhi
Sunday, May 12, 2024

जौनपुर : उत्कर्ष बैंककर्मी से दिनदहाड़े 40 हजार की लूट

जौनपुर : उत्कर्ष बैंककर्मी से दिनदहाड़े 40 हजार की लूट

केराकत।
पंकज राय 
तहलका 24×7
            जलालपुर थाना क्षेत्र के नेहरूनगर नाले की पुलिया पर सोमवार को उत्कर्ष फाइनेंस बैंककर्मी से बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल सटाकर 40 हजार रुपये लूट लिया। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी रमेश यादव मय फोर्स घटना स्थल पर पहुंच गए।आजमगढ़ जनपद के मऊ परासी गांव निवासी आकाश यादव पुत्र सुभाष यादव उत्कर्ष फाइनेंस बैंक जलालपुर में क्षेत्रीय अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं।सोमवार की सुबह वह सैदपुर गांव में समूह के लोंगो के साथ मीटिंग किये। मीटिंग में वह समूह के बकाया 40 हजार रुपये की वसूली करने के बाद बीबीपुर गांव  जा रहे थे।
वहां पर भी समूह से पैसा लेना था।सैदपुर गांव से वह जैसे ही मीटिंग के बाद केराकत कबुलपुर मार्ग पर आए।उक्त पुलिया के पास पीछे से एक काले रंग की नई स्पलेंडर बाइक से मुंह बांध कर दो बदमाश आये। उन लोगों ने बाइक के आगे बाइक लगाकर रोक लिया। उसके बाद एक बदमाश ने आकाश यादव को पिस्टल सटा कर दो थप्पड़ मारा और उसके पीठ से बैग निकाल लिया तथा उसका मोबाइल छीन कर बाइक से भाग निकले। वह बदमाश ग्यासपुर गांव की तरफ भाग गए। ग्यासपुर के पास आकाश का मोबाइल सड़क पर गिरा मिला।घटना के बाद वहां राहगीरों की काफी भीड़ जमा हो गयी। एक स्थानीय युवक ने मौके से पुलिस को सूचना दिया।
सूचना पाकर थाना प्रभारी रमेश यादव तत्काल मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मामले को काफी गम्भीरता से लेते हुए मामले की जांच में लग गए। उन्होंने पत्रकारों से बताया कि उक्त फाइनेंस कम्पनी सहित अन्य इस तरह की कम्पनियों से तीन बार मीटिंग की गई। उनसे कहा गया कि वे नगद पैसा लाने या देने किसी अकेले व्यक्ति को न भेजे। अगर ज्यादा पैसा हो तो उसकी जानकारी पुलिस को दें।घटना को लेकर फाइनेंस कंपनी के कार्य प्रणाली पर लोग चर्चा कर रहे हैं यह मामला संदिग्ध है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37342511
Total Visitors
372
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

महिला सहित चार के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज

महिला सहित चार के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज # भूमि विवाद में मनबढ़ो ने तीन को पीटा,...

More Articles Like This