36.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

जौनपुर : उर्दू बाजार निवासी की सिंगरामऊ में गोली मार हत्या

जौनपुर : उर्दू बाजार निवासी की सिंगरामऊ में गोली मार हत्या

# धनतेरस की पूरी रात परिजन तलाशते रहे अपने लाल को 

# शनिवार को मिली मनहूस खबर, पूरे मोहल्ले में मातम 

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
               कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवक की बदलापुर तहसील क्षेत्र अंतर्गत सिंगरामऊ थाना क्षेत्र में गोली मार कर हत्या कर दी गयी। युवक को धनतेरस की रात आठ बजे नगर के सद्भावना पुल पर देखा गया था और शनिवार की सुबह युवक के परिजनों को सिंगरामऊ पुलिस द्वारा मनहूस खबर मिली कि उसकी हत्या कर उसकी लाश सिंगरामऊ थाना क्षेत्र में फेंक कर बदमाश भाग निकले। इतने बड़े त्योहार पर इस खबर ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी।
कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत उर्दू बाजार आलमगंज निवासी विजय वर्मा के सबसे छोटे पुत्र 37 वर्षीय विभाष वर्मा उर्फ बच्चा की गोली मारकर हत्या कर लाश को सिंगरामऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत सड़क के किनारे एक झाड़ी में फेंक कर हत्यारे फरार हो गए। शनिवार की सुबह घटनास्थल पर लाश मिलने की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर लाश को कब्जे मे लेकर मृतक के मोबाइल से परिवार की जानकारी कर हत्या की बात बताया तो परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की लाश का पंचनामा करके पुलिस ने लाश को सायंकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा जहां पर चिकित्सक ने पुष्टि किया कि युवक के सर में गोली मारकर कर हत्या किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तहरीर के आधार पर अन्य विधिक कार्यवाई की जायेगी।
विभाष उर्फ बच्चा को जानने वाले एक युवक ने बताया कि शुक्रवार धनतेरस के दिन विभाष उर्फ बच्चा को रात्रि आठ सद्भावना पुल पर देखा था और शनिवार की भोर में सूचना मिली कि उसकी लाश सिंगरामऊ थाना क्षेत्र स्थित सड़क के किनारे झाड़ी में मिली है, यह सुनकर स्तब्ध है कि कब और कैसे वह सिंगरामऊ पहुंच गया। घटना की खबर मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। हत्या की इस घटना ने जिले की कानून व्यवस्था को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37134066
Total Visitors
431
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This