29 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

जौनपुर : कमलेश हत्याकांड का हुआ खुलासा, सात हत्यारोपी गिरफ्तार

जौनपुर : कमलेश हत्याकांड का हुआ खुलासा, सात हत्यारोपी गिरफ्तार

# हत्या में प्रयुक्त चार बाइक एंव दो चाकू बरामद

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               कमलेश यादव उर्फ बच्ची हत्याकांड में नामजद व प्रकाश में आए सात और आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से वारदात में प्रयुक्त चार बाइक व दो चाकू बरामद किया गया। एक आरोपित को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।एएसपी (ग्रामीण) शैलेंद्र कुमार सिंह ने पुलिस लाइन में मंगलवार की दोपहर प्रेसवार्ता में बताया कि प्रभारी निरीक्षक मड़ियाहूं कोतवाली किशोर कुमार चौबे के में गठित टीम ने मुखबिर की सूचना पर मंगेश यादव निवासी ग्राम गनेशपुर थाना बरसठी व राहुल यादव निवासी महमूदपुर मड़ियाहूं को रामदयालगंज में सई नदी किनारे सती माता मंदिर के पास से बाइक के साथ पकड़ा।

पूछताछ के बाद पांच और आरोपितों को दावत का तैयारी करते समय भभुवार में काली माता मंदिर के पास से पकड़ लिया। अनिकेत यादव निवासी नयापुर, नंदू पाल निवासी बरबसपुर, विशाल यादव निवासी ग्राम गनेशपुर थाना बरसठी, रोहित चौहान और काश चौहान निवासी जियनपुर कादीपुर थाना मड़ियाहूं हैं। वहां से तीन बाइक व मंगेश की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त दो चाकू भी बरामद कर लिए गए।रामपुर थाना क्षेत्र के गंधौना दादर गांव निवासी कमलेश उर्फ बच्ची की निशांत उर्फ शिवा के बीच गत 28 अप्रैल को मारपीट हो गई थी। इसी रंजिश को लेकर साजिश के तहत दो मई की रात मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के हरिहरपुर घमहापुर में बारात जाते समय कमलेश की नृशंस हत्या कर दी गई थी।

वारदात के बाद नेपाल चले गए थे मंगेश व राहुल वारदात को अंजाम देने के बाद मंगेश व राहुल पशुपतिनाथ का दर्शन करने पड़ोसी देश नेपाल चले गए थे। सोमवार को वहां से लौटने पर अन्य आरोपितों के साथ दावत करने जाते समय पुलिस के हत्थे चढ़ गए। मंगेश यादव के विरुद्ध हत्या के प्रयास, मारपीट, एससी- एसटी एक्ट, आर्म्स एक्ट व हत्या के पांच मुकदमे दर्ज हैं। रोहित चौहान व आकाश चौहान व विशाल यादव के विरुद्ध दो- दो मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तारी व बरामदगी वाली टीम एसआई घनश्याम शुक्ल, कश्यप कुमार सिंह, संतराम यादव, हेड कांस्टेबल सुधीर दुबे, कृष्ण मुरारी यादव, दीपक यादव, देवेंद्र कुमार, राजन, भानू, जितेंद्र देव पांडेय, प्रवीण मिश्रा शामिल रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37123757
Total Visitors
560
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This