36.1 C
Delhi
Thursday, March 28, 2024

जौनपुर : खुदी सड़कों को अविलम्ब दुरूस्त कराने का डीएम ने दिया अल्टीमेटम

जौनपुर : खुदी सड़कों को अविलम्ब दुरूस्त कराने का डीएम ने दिया अल्टीमेटम

# लापरवाही करने वाली कार्यदायी संस्था के खिलाफ एफआईआर कराने का आदेश

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                    जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने अमृत एवं नमामि गंगे योजना के तहत कराये जा रहे कार्यो के प्रगति के सम्बंध में अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान जिलाधिकारी द्वारा निर्देश दिया गया कि जनपद में ऐसी सड़कें जिसकी खुदाई कराई गयी है, उसे शीघ्र सही कराएं।

उन्होंने सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि जिन कार्यदायी संस्थाओं के द्वारा लंबे समय से सड़कों की खुदाई कराके छोड़ दिया गया है, उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही की जाए। अधिशासी अधिकारी नगर पालिका को निर्देश दिया कि जिनकी वजह से आवागमन बाधित हो रहा है, उनके विरुद्ध जुर्माना लगाने की कार्यवाही की जाए। सिपाह से किला व पंचहटिया रोड के बारे में जानकारी प्राप्त करते हुए निर्देश दिया कि जल्द से जल्द ठीक कराये। उन्होंने अधीक्षण अभियंता पीडब्ल्यूडी और अधिशासी अधिकारी नगर पालिका को निर्देशित किया कि नमामि गंगे और अमृत योजना के अंतर्गत किए गए कार्यों का निरीक्षण करें और रिपोर्ट दे। उन्होंने कहा कि ऐसी सड़कें जो अभी भी खुदी हैं उन सड़कों में पाइप लाइन बदलने की आवश्यकता है तो जेई के माध्यम से सर्वे करा ले और उसे पूर्ण कर ले।

अपर जिलाधिकारी भू-राजस्व रजनीश राय को निर्देशित किया कि नमामि गंगे योजना के द्वारा किए गए सभी कार्यों की रिपोर्ट प्रस्तुत करें एवं अधिशासी अधिकारी नगर पालिका को निर्देशित किया कि किए गए कार्यों को जेई की उपस्थिति में सत्यापन कराये। इस अवसर पर अधी. अभियता पीडब्ल्यूडी जैनुराम, अधि. अधिकारी नगर पालिका जौनपुर सतोष मिश्रा सहित नमामि गंगे एवं अमृत योजना के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36790086
Total Visitors
459
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में 

माफिया मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में  # खबर लगते ही परिवार के लोग पहुंचे बांदा लखनऊ।  विजय आनंद वर्मा  तहलका 24x7   ...

More Articles Like This