32.1 C
Delhi
Tuesday, May 7, 2024

जौनपुर : बिना डिग्री के चल रहे क्लिनिक व पैथालॉजी को किया सीज

जौनपुर : बिना डिग्री के चल रहे क्लिनिक व पैथालॉजी को किया सीज

सिकरारा।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                      क्षेत्र के एक अस्पताल व पैथालॉजी सेंटर पर एसडीएम सदर ने छापेमारी कर मंगलवार को सीज कर दिया। एक क्लिनिक संचालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दोनों ही बिना डिग्री के क्लीनिक व पैथालॉजी सेंटर का संचालन कर रहे थे।
एसडीएम सदर ज्योति सिंह, डिप्टी सीएमओ व प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. शशिकांत पटेल के साथ सिकरारा चौराहे के समीप एक पैथालॉजी सेंटर की जांच के लिए पहुंची। केंद्र पर ताला लगा था। एसडीएम ने पैथालॉजी बारे में लोगों से पूछा तो पता चला कि गली में एक अस्पताल में उसका संचालन किया जा रहा है। वहां टीम के पहुंचते ही कर्मचारी पीछे की दीवार फांदकर भागने लगे। अधिकारियों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। अस्पताल संचालक खाना पट्टी निवासी बृजेश कुमार निषाद डिग्री नहीं दिखा सके। उसने बताया कि उसने बीएचयू से बीएचएमएस, सीसीवाईपी की डिग्री हासिल की है। तीन मरीज ड्रिप चढ़वा रहे थे।
एसडीएम ने अस्पताल को सीज करा दिया। टाइफाइड, मलेरिया से ग्रसित मरीजों दूसरी जगह इलाज के लिए भेजा गया और डॉक्टर को हिरासत में ले लिया गया। उसके बाद टीम पैथालाजी सेंटर के चार ताले कटवाकर अंदर दाखिल हुई और कागजात पैड रजिस्टर व लैपटॉप आदि जब्त कर लिया। उसे सीज कर दिया गया। पीएचसी प्रभारी डॉ. एसके पटेल ने बताया कि चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पैथॉलजी सेंटर पर तीन दिन में दस्तावेज प्रस्तुत करने का नोटिस चस्पा करा दिया गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37264475
Total Visitors
1094
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

दिन भर चले सियासी भूचाल पर बोले धनंजय : तीन बार धोखा दे चुकी हैं बहन जी

दिन भर चले सियासी भूचाल पर बोले धनंजय : तीन बार धोखा दे चुकी हैं बहन जी # जेल में...

More Articles Like This