39 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : भाकियू के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

जौनपुर : भाकियू के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के कार्यकर्ताओं ने तहसील अध्यक्ष राम तीरथ के नेतृत्व में शनिवार को तहसील मुख्यालय पर विभिन्न मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन करते हुए महामहिम राज्यपाल को संबोधित 5 सूत्री ज्ञापन उप जिलाधिकारी नीतीश कुमार को सौंपा।सौपें गए ज्ञापन में मांग किया कि धान क्रय केंद्र प्रभारियों को निर्देशित किया जाए कि प्रतिदिन धान बिक्री करने वाले किसानों की सूची धान क्रय केंद्र पर चप्पा करें, किसानों को सभी पीसीएफ केंद्रों पर यूरिया एवं खरपतवार तथा कीटनाशक दवाइयों की उपलब्धता सुनिश्चित कराई जाए, किसानों का विद्युत बकाया बिल माफ किया जाए और बिजली की उपलब्धता रात के बजाय दिन में दिया जाए, गरीब परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए, धान क्रय केंद्र शाखा खुटहन के एसएमआई अखिलेश यादव को तुरंत तत्काल प्रभाव से हटाया जाए क्योंकि यह स्थानीय मनबढ़ों के माध्यम से किसानों के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं। धरना प्रदर्शन में राजेश कुमार भूपेंद्र बहादुर, सोमनाथ यादव, वंशराज यादव, सुमित्रा, चंद्रमुखी, बंसराजी, शेर बहादुर यादव, जिगर श्रीवास्तव, रामस्वरूप, श्रीचंद यादव, राजू श्रीवास्तव, दामोदर, अखिलेश आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37116582
Total Visitors
591
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This