29 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

जौनपुर : भाजपा नेता व शराब कारोबारी के यहां आयकर के छापे बाद एसआईटी ने किया छापेमारी

जौनपुर : भाजपा नेता व शराब कारोबारी के यहां आयकर के छापे बाद एसआईटी ने किया छापेमारी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              शाहगंज नगर पालिका के पूर्व पालिकाध्यक्ष व शराब कारोबारी भाजपा नेता ओमप्रकाश जायसवाल के यहां आयकर विभाग की छापेमारी के बाद अब उनके शराब गोदाम और कार्यालय पर आज एसआईटी की टीम ने सुबह लगभग 8 बजे से छापेमारी कर गहन छानबीन कर रही है। लगभग पूरे दिन शराब गोदाम और कार्यालय एस आई टी के कब्जे में रहा। इस छापामारी के चलते अन्दर फंसे कर्मचारीगण न बाहर जा सके नही बाहर से कोई अन्दर प्रवेश कर सका है। अधिकारी पूरे दिन अभिलेखों को खंगालते नजर आये है।
सूत्र की मानें तो शराब कारोबारी भाजपा नेता ओमप्रकाश जायसवाल का शराब का कारोबार सहारनपुर से जुड़ा हुआ है सहारनपुर शराब कारोबार में राजस्व घोटाले के बाबत दर्ज मुकदमें मे जौनपुर के शराब व्यवसायी ओम प्रकाश जायसवाल के प्रबंधक संतलाल भी अभियुक्त है और वर्तमान में जिले से फरार चल रहे हैं। खबर यह भी है कि शराब कारोबार के लिए बना लाईसेंस निरस्त होने के बाद भी अवैध तरीके से जौनपुर शराब लायी गयी थी। इसीलिए सहारनपुर फैक्ट्री के ऊपर दर्ज मुकदमें में जौनपुर का भी नाम शामिल रहा। वर्तमान में लाईसेंस किसके नाम है लेकिन खबर है कि आबकारी विभाग द्वारा इस शराब कारोबारी को बचाने का भी जतन किया गया था।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37121773
Total Visitors
656
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This