36.1 C
Delhi
Thursday, May 9, 2024

जौनपुर : भोजपुरी फिल्म दिशा में एक साथ दिखाई देंगे आदित्य और श्रुति

जौनपुर : भोजपुरी फिल्म दिशा में एक साथ दिखाई देंगे आदित्य और श्रुति

# कलर्स चैनल पर प्रसारित धारावाहिक “नमक इश्क का” से बनाई अपनी पहचान

जलालपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                     क्षेत्र के त्रिलोचन महादेव निवासी भोजपुरी फिल्म अभिनेता चन्दन सेठ के निवास स्थान पर आए भोजपुरी फिल्म के जाने-माने अभिनेता आदित्य ओझा व फिल्म अभिनेत्री श्रुति राव ने प्रेसवार्ता में बताया कि वह जौनपुर जिले में बन रही भोजपुरी फिल्म दिशा के शुटिंग के लिए मुम्बई से आए है।
श्री ओझा ने बताया वह बचपन में क्रिकेटर बनना चाहते थे लेकिन पीठ में गंभीर चोट के कारण वह क्रिकेटर के रूप में अपना कैरियर नही बना सके। अभिनेता बनने से पहले, उन्होने नेशनल स्कूल आफ ड्रामा थिएटर कलाकार प्रदीप झा के साथ अभिनय की कार्यशालाएं कीं। उन्होने बताया कि 2011 में भोजपुरी फिल्म सुगना से शुरूआत किया। इसके बाद एक के बाद एक फिल्मों के आफर आने शुरू हो गए। इनकी प्रमुख फिल्में सुगना, रिहाई, सुगना-2, शादी करके फंसु गया यार, बार्डर, आशीर्वाद चाहता मैया के सहित दर्जनों भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। आदित्य बीआईपीएल (भोजपुरी इंडस्ट्री प्रीमियर लीग) के सेलिब्रिटी क्रिकेट टीम के विभिन्न सत्रों में खेल चुके हैं। आदित्य ने बताया भगवा में उनकी गहरी धारणा है और वह अक्सर मंदिरों में जाते हैं। आदित्य को भोजपुरी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए उन्हे कई पुरस्कार मिल चुके हैं।
बहुचर्चित कलर्स टीवी चैनल धारावाहिक
फिल्म अभिनेत्री श्रुति राव एक अभिनेत्री और गायिका है। उन्होने बताया पराग पाटिल द्घारा निर्देशित भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा में खेशारी लाल यादव के साथ काम करने के लिए जानी जाती हूं। श्रुति ने अपने कैरियर की शुरूआत गायन से की और दर्जनों गाने गाए और विभिन्न युट्युब चैनल पर रिलीज हुए। श्रुति ने बताया कि वो अब तक एक दर्जन से अधिक फिल्मों में काम किया है। इनकी प्रमूख फिल्में लाल, अफवाह, उड़ल ओढ़निया प्यार में, सैया सावरका, लव लेटर, इश्क हसाय इश्क रूलाय, जलवा सहित कई भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। इस अवसर पर स्वर्णकार समाज के प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण सेठ, सतीष वर्मा, विनय वर्मा, गायक राजेश तिवारी रत्न, प्रेमधनी विश्वकर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे। चन्दन ने सभी कलाकारों को अंगवस्त्रम् व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37307584
Total Visitors
447
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एके-47 के साथ तीन गिरफ्तार, सात लाख रुपए की थी डील

एके-47 के साथ तीन गिरफ्तार, सात लाख रुपए की थी डील # दूसरे राज्यों से लाकर यहां करते थे असेंबल मुजफ्फरपुर।   तहलका...

More Articles Like This