40.1 C
Delhi
Monday, May 6, 2024

जौनपुर : मड़ियाहूं ब्लाक प्रमुख पति समेत दो पर मुकदमा दर्ज 

जौनपुर : मड़ियाहूं ब्लाक प्रमुख पति समेत दो पर मुकदमा दर्ज 

मड़ियाहूं। 
दीपक श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
                  ब्लॉक प्रमुख के कक्ष में बुलाकर बड़े बाबू और खंड विकास अधिकारी के जीप चालक की पिटाई करने के मामले में पुलिस ने ब्लॉक प्रमुख रेखा यादव के पति कमलेश यादव सहित दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। प्रमुख के पति पर कार्यालय के जरूरी अभिलेख को नुकसान पहुंचाने, जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है।
मड़ियाहूं थाने में तहदीर देकर ब्लॉक के बड़े बाबू हरिश्चंद्र मौर्या ने आरोप लगाया कि वह कार्यालय में काम कर रहे थे तभी ब्लॉक प्रमुख रेखा यादव के पति कमलेश यादव के करीबी धीरज यादव ने फोन करके प्रमुख कक्ष में बुलाया। वहां पहुंचने पर प्रमुख के पति ने तीन पत्रावलियां मंगाने को लेकर अपशब्द कहा। गाली-गलौज करते हुए कहा कि मेरे कहने के अनुसार काम करोगे या बीडीओ के कहने पर, तब हरिश्चंद्र के अनुसार जब बीडीओ का अधीनस्थ कर्मचारी होने का हवाला देकर बीडीओ के अनुसार काम करने की बात कही तो ब्लॉक प्रमुख के पति कमलेश यादव और उनके करीबी धीरज यादव उर्फ बाबा ने पिटाई करनी शुरू कर दी। कमलेश ने कट्टे के बट से भी वार किया और मारपीट कर जमीन पर गिरा दिए। इसी बीच मारपीट होते देख बीडीओ के जीप चालक भोला शर्मा पहुंचे तो कमलेश और धीरज ने मिलकर उनकी भी पिटाई कर दी। अन्य कर्मियों के बीच बचाव से किसी तरह वहां मामला शांत हुआ।
हरिश्चंद्र ने कुछ पत्रावलियों को भी नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। ऐसे में कोतवाली पुलिस ने कमलेश यादव और धीरज यादव निवासी मड़ियाहूं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ओम नारायण सिंह ने बताया कि हरिश्चंद्र मौर्या की तहरीर पर ब्लॉक प्रमुख के पति कमलेश और एक अन्य व्यक्ति धीरज यादव उर्फ बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बृहस्पतिवार को ब्लॉक परिसर में हुई मारपीट की घटना के बाद दोनों पक्ष थाने पर पहुंचा था। देर रात तक दोनों पक्षों के बीच सुलह समझौते की बात चलती रही। एक दूसरे पर किसी न किसी माध्यम से सुलह का दबाव बनाया जाता रहा। ब्लॉक प्रमुख का पक्ष सुलह का प्रयास भी किया, लेकिन सुलह नहीं हो सका। देर रात को तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37258385
Total Visitors
796
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तेजस्वी की तबीयत बिगड़ी, व्हील चेयर पर एयरपोर्ट से निकले

तेजस्वी की तबीयत बिगड़ी, व्हील चेयर पर एयरपोर्ट से निकले पटना।  तहलका 24x7                  लोकसभा...

More Articles Like This