39 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : विभिन्न परियोजनाओं का विधायक ने किया लोकार्पण एंव शिलान्यास

जौनपुर : विभिन्न परियोजनाओं का विधायक ने किया लोकार्पण एंव शिलान्यास

सुइथाकलां।
मो आसिफ 
तहलका 24×7 
              सोमवार का दिन ग्राम पंचायत सवायन परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास का दिन रहा। कार्यक्रम के दौरान बतौर मुख्य अतिथि शाहगंज विधायक रमेश सिंह ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश की मोदी और योगी सरकार बगैर भेदभाव के विकास के लिए कटिवद्ध है। विकास के लिए सारी योजनाओं का शत प्रतिशत क्रियान्वयन मेरी पहली प्राथमिकता है।
मुख्य अतिथि विधायक रमेश सिंह ने अपने सम्बोधन के दौरान स्वच्छ जल की उपलब्धता को लेकर ग्राम पंचायत में एक पानी की टंकी, सरदार पटेल की मूर्ति लगवाने का आश्वासन दिया। विशिष्ट अतिथि के रूप में जहाँ खण्ड विकास अधिकारी सर्वेश मोहन श्रीवास्तव ने लोगों से स्वस्थ भारत के लिए गाॕव को गन्दगी मुक्त रखने की अपील किया वहीं प्रमुख प्रतिनिधि डाॕ उमेश चन्द्र तिवारी ने सरकार की नीतियों का जिक्र करते हुए विकास की गंगा बहाने के लिए मुख्य अतिथि के प्रति आभार जताया।
शाहगंज विधायक रमेश सिंह के द्वारा ग्राम पंचायत में जहाँ करोड़ो के लागत की पंचायत भवन सहित तमाम योजनाओं के शिलान्यास और सीएचसी सेण्टर व पक्की नाली का लोकार्पण किया गया। इसके पूर्व कार्यवाहक प्रधान सतदेव द्वारा रामदरबार रूपी स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया गया साथ ही मंचासीन अतिथियों और पत्रकारों को रामदरबार रूपी स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। अध्यक्षता राम प्रकाश दूबे और संचालन पत्रकार सन्तोष कुमार दीक्षित ने किया। मंचासीन लोगों में पवन कुमार पाल, हृदय नारायण शुक्ला, भीम सिंह, सुरेश पाण्डेय के अलावा एडीओ पंचायत राजेश कुमार, बृजेश शुक्ला, अमन वर्मा, अतुल पाण्डेय अन्य ग्रामवासी मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37095940
Total Visitors
536
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

धूमधाम से मनाया गया साईं बाबा का स्थापना दिवस

धूमधाम से मनाया गया साईं बाबा का स्थापना दिवस जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7              तिलकधारी महाविद्यालय...

More Articles Like This