25.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

बैंक परिसर से उचक्कों ने उड़ाया 4.90 लाख रुपयों से भरा बैग

बैंक परिसर से उचक्कों ने उड़ाया 4.90 लाख रुपयों से भरा बैग

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7
             यूनियन बैंक की मुख्य शाखा में रुपये जमा करने आए एक व्यक्ति का रुपये से भरा बैग सोमवार को उचक्के लेकर फरार हो गए। बेंच पर रुपयों से भरा बैग रखकर व्यक्ति पंखे के नीचे हवा ले रहा था, इसी बीच उचक्कों ने बैग पर हाथ फेर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
नगर के मखदूम शाह अढ़न मोहल्ला निवासी कासिफ खान एक कंपनी में काम करता है। वह सोमवार को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे बैग में 4.90 लाख रुपये लेकर यूनियन बैंक की मुख्य शाखा सुतहट्टी में जमा करने गया था। बैंक में पहुंचने के बाद उसने रूपयों से भरा बैग बेंच पर रख दिया और पंखे की नीचे खड़ा होकर हवा लेने लगा। उसी बीच उचक्के रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया। कुछ देर बाद जब कासिफ खान की नजर बेंच पर रखे बैग पर पड़ी तो बैग गायब था। बैग गायब होते ही उसको पसीने छूटने लगे।
कासिफ खान ने घटना की जानकारी बैंक के अधिकारियों को दी। बैंक अधिकारियों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। कोतवाली प्रभारी सतीश सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी हुई थी। मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे को भी देखा गया है। उसमें एक युवक झोला लेकर जाता हुआ दिखाई दिया। उसी आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36796235
Total Visitors
545
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This