39 C
Delhi
Saturday, May 4, 2024

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

# घटना के तीन घंटे बाद पहुंची पुलिस व जीआरपी

सैदपुर, गाजीपुर। 
अंकित मिश्रा 
तहलका 24×7 
            थाना क्षेत्र के भितरी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर तीन घंटे बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बीराचक गांव निवासी 18 वर्षीय बाली कुमार पुत्र रामजी किसी बात को लेकर परिजनों से नाराज हो गया था। इसके बाद उसने सैदपुर रेलवे स्टेशन के पास जाकर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। उधर से गुजरे रहे राहगीरों ने शव देखा तो शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। घटना के तीन घण्टे बाद पुलिस व जीआरपी दोनों टीमें पहुंची। स्थानीय लोगों ने बताया कि गाजीपुर से डेमू ट्रेन बनारस की तरफ जा रही थी उसी के सामने खुद का आत्महत्या किया होगा उसके बाद अभी तक कोई ट्रेन नहीं गई है तीन घंटे हो गए अभी तक कोई पुलिस या जीआरपी के लोग नहीं आये है। घटना के तीन घंटे बाद जीआरपी और पुलिस में दोनों मौके पर पहुंचे। इसके बाद सम्बंधित ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नम्बर पर था। घर की आर्थिक स्थिति ठीक करने के लिए काम करके सहयोग किया करता था।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37227079
Total Visitors
747
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सिपाही ने खुद को मारी गोली, स्टेटस पर लिखा-मुझे माफ करना

सिपाही ने खुद को मारी गोली, स्टेटस पर लिखा-मुझे माफ करना अमरोहा।  तहलका 24x7                अमरोहा...

More Articles Like This