35.1 C
Delhi
Tuesday, April 30, 2024

दो हजार को शांति भंग और 15 के खिलाफ हुई गुंडा एक्ट की कार्रवाई

दो हजार को शांति भंग और 15 के खिलाफ हुई गुंडा एक्ट की कार्रवाई

खुटहन, जौनपुर।
मुलायम सोनी 
तहलका 24×7 
               लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने को लेकर पुलिस प्रशासन ने कानूनी कार्रवाई तेज कर दिया है। प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि अब तक क्षेत्र के दो हजार से अधिक संदिग्ध लोगों को शांति भंग में पाबंद किया जा चुका है। संज्ञेय अपराधों में संलिप्त पाए गए 15 लोगों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई है।
जिसमें दस लोगों को गिरफ्तार कर चलान न्यायालय भेज दिया गया है।बाकी की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में कुल 250 लायसेंसी असलहे हैं। जिसमें 155 असलहे थाने में जमा कराए जा चुके हैं। अन्य असलहाधारियों को असलहा जमा करने की सूचना दे दी गई है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37158175
Total Visitors
475
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?
Previous article
आईपीएस बन सृष्टि ने किया नाम रोशन सुइथाकला, जौनपुर। उपेन्द्र सिंह तहलका 24×7 क्षेत्र के पिपरौल निवासी व पेशे से अधिवक्ता कपिल देव मिश्र की पौत्री सृष्टि मिश्रा ने पहले प्रयास में यूपीएससी परीक्षा में 95वीं रैंक पाकर सफलता प्राप्त की है। सृष्टि की इस कामयाबी ने परिवार समेत क्षेत्र और जिले का नाम रोशन कर दिया। उनकी इस सफलता पर परिजनों समेत क्षेत्रीय लोगों में हर्ष का माहौल देखा गया। भारतीय विदेश सेवा में अवर सचिव की भूमिका निभा रहे पिता आदर्श मिश्रा और माता बबिता मिश्रा की संतान के रूप में सृष्टि अपने दो बहन और एक भाई में सबसे बड़ी हैं। बेसिक शिक्षा दक्षिण अफ्रीका के डरबन से शुरू हो कर दिल्ली के लेडी श्री राम कालेज से अर्थशास्त्र (आनर्स) से स्नातक के रूप में सम्पन्न हुई। इसी दौरान तैयारी के बीच यूपीएससी 2023 की परीक्षा में 95वीं रैंक लाकर आईपीएस बनी। वार्ता के दौरान उन्होंने आईएएस बनने की चाहत दिखाई। अपनी सफलता के पीछे उन्होंने माता पिता, दादी-दादा, चाचा-चाची के अलावा गुरूजनों के आशीर्वाद और कड़ी मेहनत का होना बताया। फिलहाल उनकी इस सफलता पर चाचा अमित मिश्रा ने बताया कि वह बचपन से ही मेधावी प्रतिभा की धनी थी। बृजेश उपाध्याय, आशीष, प्रमोद यादव समेत तमाम शुभचिंतक हर्ष जताते हुए बधाई देते नजर आए।
Next article

जिम्मेदारी भूलकर पार्टी समर्थक बन गए सेक्टर मजिस्ट्रेट साहब 

जिम्मेदारी भूलकर पार्टी समर्थक बन गए सेक्टर मजिस्ट्रेट साहब  # आदर्श आचार संहिता को तार तार करने का वीडियो वायरल,...

More Articles Like This