29 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

पांच घंटे के झगड़े के बाद पत्नी ने पति को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

पांच घंटे के झगड़े के बाद पत्नी ने पति को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

# बाद में पत्नी ने भी तमंचे से खुद को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

# अवैध संबंधों के चलते आए दिन होता था प्राॅपर्टी डीलर का पत्नी से झगड़ा

लखनऊ/फिरोजाबाद।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
             फिरोजाबाद के दक्षिण थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह पति-पत्‍नी के बीच जमकर विवाद के बाद पत्नी ने कथित तौर पर पति की हत्या कर दी और खुद को भी गोली मार ली। पुलिस ने परिजनों के हवाले से बताया कि पत्‍नी ने पहले पति को गोली मारी और फ‍िर खुद को भी गोली मार ली। घायल पत्‍नी को उपचार के लिए जिला अस्‍पताल भेजा गया जहां स्थिति गंभीर होने पर उसे आगरा रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

                   सनसनीखेज घटना के बाद घर के बाहर एकत्र भीड़

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडेय के अनुसार दंपति की बड़ी बेटी करिश्मा ने बताया कि उसकी मां कुसुमा देवी (43 वर्ष) ने तमंचे से पहले पिता पूरन सिंह यादव (45 वर्ष) के सिर में 2 गोलियां मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई और इसके बाद मां ने खुद को भी गोली मार ली। पुलिस ने मौके से दो तमंचे व चार खोखे बरामद किये हैं।

                    मृतक दंपत्ति की बेटियां पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए

# पत्नी ने घर में मंगवाकर रखे थे 2 तमंचे…

बताया जा रहा है कि पति एवं पत्नी के बीच 5 घंटे तक चला झगड़ा… फिर आवेश में पत्नी ने पति की गोली मारकर जान ले ली। कहा जा रहा है कि घटना के पीछे अवैध संबंधों का मामला को लेकर हुई कहासुनी है। प्रॉपट्री डीलर पूरन सिंह यादव और उनकी पत्नी कुसमा देवी के बीच अवैध संबंधों को लेकर कई दिनों से मनमुटाव चल रहा था। पत्नी अपने पति पर अवैध संबंधों का आरोप लगाती थीं, दंपती की दो बेटियां हैं। बेटियों ने बताया कि पापा और मम्मी में हर रोज झगड़ा होता था। रविवार रात दोनों के बीच झगड़ा शुरू हुआ जो सोमवार सुबह सात बजे तक चला।

                  घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी अजय कुमार पांडेय

पुलिस के अनुसार बेटियों ने बताया कि उनकी मां के हाथ में तमंचा था और उन्होने चार फायर किए, जिसमें से दो गोली पिता को लगी और दो गोली मां ने खुद को मार ली। गोली लगते ही पिता की मौके पर ही मौत हो गई। एसएसपी ने बताया कि घर में दो तमंचे और कारतूस पहले से ही रखे हुए थे, पूरे मामले की जांच की जा रही है।
Feb 08, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37121880
Total Visitors
651
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This