27.1 C
Delhi
Saturday, May 4, 2024

बागीचे में सो रहे वृद्ध की गला रेतकर हत्या

बागीचे में सो रहे वृद्ध की गला रेतकर हत्या

मऊ।
तहलका 24×7 
               मधुबन थाना क्षेत्र के कटघरा महलू गांव में मंगलवार की तड़के गांव के बाहर बागीचे में एक वृद्ध की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। हत्या की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस व फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची जो जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
उक्त गांव निवासी बाबू राय (75) पुत्र स्व. केशव राय रोज की तरह भोजन करने के बाद देर शाम गांव के पश्चिम दिशा स्थित अपने बागीचे में सोने चले गए। मंगलवार की अलसुबह उनके पुत्र अरविंद राय बगीचे में पहुंचे तो पिता को बिस्तर पर खून से लथपथ पड़े देख दहाड़ें मारकर रोने लगा। अरविंद ने परिजनों को घटना की जानकारी दी।
घटना की खबर गांव में जंगल के आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस व फारेंसिक टीम घटना के छानबीन में जुटी रही। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।
       
मामले में मधुबन थाना प्रभारी रविंद्र नाथ राय का कहना है कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है, पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। परिवार की ओर से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37220416
Total Visitors
688
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह # राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा की सरकार पर जमकर...

More Articles Like This