39 C
Delhi
Sunday, May 5, 2024

बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही से दो किसानों की मौत, एक गम्भीर 

बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही से दो किसानों की मौत, एक गम्भीर 

फिरोजाबाद। 
तहलका 24×7
          बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही ने दो किसानों की जान ले ली और एक किसान गंभीर रुप से झुलस गया। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शिकोहाबाद बटेश्वर मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही एसडीएम तहसीलदार शिकोहाबाद सीओ सिरसागंज और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष क्षेत्रीय विधायक मौके पर पहुंच गए और मुआवजे का आश्वासन देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, फिरोजाबाद जिले के थाना नसीरपुर के नसीरपुर गांव में बिजली के खम्बे पर करंट आने से किसान राज किशोर पुत्र अजब सिंह व राजबहादुर पुत्र तेजपाल की घटना स्थल पर मौत हो गई और एक किसान जगदीश झुलस जाने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया। जब घटना की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए और मुआवजे की मांग को लेकर शिकोहाबाद बटेश्वर मार्ग पर जाम लगा दिया।
इसके बाद घटना की सूचना पर एसडीएम विवेक मिश्रा, तहसीलदार सिदार्थ सिंह, शिकोहाबाद सीओ प्रवीण कुमार, सिरसागंज थानाध्यक्ष नसीरपुर गांव में मौके पर पहुंचकर सड़क जाम खुलवाया। ग्रामीणों ने  इसके बाद शवों को पेट्रोल पंप पर रख दिया। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष, भाजपा नेता विजय प्रताप सिंह, क्षेत्रीय विधायक, सपा सर्वेश यादव मौके पर पहुंचे और समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37244879
Total Visitors
837
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

धनंजय की दो दशक की राजनीतिक विरासत के लिए परीक्षा में उतरी हैं श्रीकला

धनंजय की दो दशक की राजनीतिक विरासत के लिए परीक्षा में उतरी हैं श्रीकला # क्षेत्र की सभी विधानसभा के...

More Articles Like This