27.8 C
Delhi
Thursday, May 9, 2024

बीजेपी नेता के हत्यारे पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक बदमाश घायल 

बीजेपी नेता के हत्यारे पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक बदमाश घायल 

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
            सिकरारा थाना क्षेत्र के बोधपुर गांव में बीते दिनों भाजपा के जिलामंत्री प्रमोद यादव की हत्या करने वाले शूटरों को पुलिस ने मंगलवार भोर में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस के अनुसार मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की, बदमाश की एक गोली सिकरारा थानाध्यक्ष के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी। आत्मरक्षा में पुलिस द्वारा चलाई गोली से एक बदमाश घायल हो गया। दो अन्य शूटर को दबोचा गया। बदमाशों के कब्जे से एक देशी पिस्टल, कारतूस, चार मोबाइल व दो स्कार्पियो गाड़ी बरामद किया है।
पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली कि भजपा के जिला मंत्री प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाश गुलजारगंज से कठार मलसिल तिराहा होते हुए मडियाहूं की तरफ जाने वाले हैं। सूचना पर थानाध्यक्ष सिकरारा द्वारा थानाध्यक्ष बक्शा एवं प्रभारी निरीक्षक मडियाहूं को सूचना से अवगत कराते हुए गुलजारगंज बाजार के बाहर कठार रोड पर वाहनों की चेकिंग अभियान शुरु किया। इसी दौरान एक स्कार्पियों वाहन आते हुए दिखाई दी। वाहन को रुकने का इशारा करने पर उसमें सवार आरोपियों द्वारा अपनी गाड़ी को न रोकते हुए  पुलिस वालों के ऊपर जान से मारने की नीयत से फायर करते हुए भागने लगे। जिनका पीछा किया गया, तब तक आगे से थाना मडियाहूं व बक्शा की पुलिस टीम के आ जाने से अभियुक्तगण घिर गये और फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किए। पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी फायरिंग में अभियुक्त सचिन यादव पुत्र महेन्द्र यादव निवासी ग्राम देवापार थाना मडियाहूं के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल होकर गिर गया।
शेष दो अभियुक्त अन्धेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गए।घेराबंदी के दौरान मुकदमें से संबंधित सहयोगी वांछित अभियुक्तों विजय यादव पुत्र मेवालाल यादव निवासी ग्राम बोधापुर थाना सिकरारा व चन्द्रशेखर यादव पुत्र रामदुलार यादव निवासी ग्राम प्रेमराजपुर थाना सिकरारा को गिरफ्तार किया गया।घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि भाजपा नेता प्रमोद यादव की हत्या करने वाले एक आरोपी को पहले ही जेल भेज चुका है, अन्य आरोपी की तलाश की जा रही थी। बीती रात सिकरारा, मडियाहूं और बक्शा थानों की पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान सफलता मिली।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37304007
Total Visitors
707
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह # भाजपा सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी के दलदल...

More Articles Like This