29 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

वाराणसी : 34 किलो चांदी के साथ दो भाई गिरफ्तार

वाराणसी : 34 किलो चांदी के साथ दो भाई गिरफ्तार

# जौनपुर से मिली चांदी की सिल्लियां ले जा रहे थे कोल्हापुर

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
               पं. दीनदयाल उपाध्याय नगर रेलवे स्टेशन से पर 34 किलो चांदी के साथ दो युवक पकड़े गए। दोनों भाई हैं और जौनपुर से चांदी की सिल्लियां कोल्हापुर ले जा रहे थे। जीआरपी ने बरामद चांदी और युवकों को सेंट्रल जीएसटी के अधिकारियों के हवाले कर दिया। रविवार की शाम जीआरपी कर्मी स्टेशन पर संदिग्धों की तलाश कर रहे थे।

रविवार शाम सवा छह बजे प्लेटफार्म संख्या तीन और चार पर फुटओवर ब्रिज के नीचे स्लोपिंग के समीप दो युवक संदिग्ध हाल में दिखे। जीआरपी को देख कर इधर-उधर हटने लगे। दोनों को पकड़ कर उनके बैग की तलाशी ली गई तो उनमें चांदी की सिल्लियां मिलीं। थाने लाकर पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना नाम भारत सरगर और शरद सरगर निवासी हुपरी वार्ड नंबर सात जिला कोल्हापुर महाराष्ट्र बताया।

दोनों के पास से दो बैगों में चांदी की 34 सिल्लियों का वजन 34.162 किलो रहा। जीआरपी निरीक्षक अशोक कुमार दुबे ने बताया की बरामद माल की कीमत 25 लाख रुपये है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे जौनपुर से चांदी लेकर महाराष्ट्र जा रहे थे। चांदी की सिल्लियों से वे जेवरात बनाकर जौनपुर में लाकर बेच देते। दोनों यहां ट्रेन पकड़ने आए थे।

चांदी बरामदगी एंव गिरफ्तारी के आरोपी भाइयों को सेंट्रल जीएसटी के अधिकारियों के हवाले किया गया है। आगे की कार्रवाई वहां होगी। चांदी बरामद करने वाली टीम में एसएसआई डीपी यादव, एसआई अनिल चौरसिया, कंसेटबल विजय कुमार गोंड़, अमरजीत यादव, शिव कुमार यादव, रजनीश सिंह, शिव गोविंद, प्रभुनाथ यादव, आरके राय रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37120811
Total Visitors
701
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This