37.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

शाइस्ता-जैनब के आने की सूचना पर पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी

शाइस्ता-जैनब के आने की सूचना पर पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी

प्रयागराज। 
तहलका 24×7 
              देश को झकझोर देने वाले प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी माफिया अतीक अहमद की 50 हजार की इनामी बेगम शाइस्ता परवीन की तलाश फिर से तेज हो गई है। शाइस्ता के साथ माफिया अशरफ की बेगम जैनब फातिमा की तलाश में पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। शाइस्ता और जैनब के धूमनगंज के हटवा गांव में छिपे होने की सूचना पर बुधवार देर रात पुलिस टीमों ने ताबड़तोड़ छापेमारी की।
एसीपी के नेतृत्व में चार टीमें हटवा गांव पहुंच गईं। आधी रात पुलिस टीमों ने हटवा गांव में अतीक अहमद और अशरफ के करीबी रहे कई लोगों के घर पूछताछ की। फरमूद, अनवर और आसिफ समेत चार घरों से पूछताछ कर पुलिस टीमों ने हटवा गांव के दो और घरों में दबिश देकर शाइस्ता और जैनब के बारे में पूछताछ की। इसके बाद अतीक के मोहल्ले चकिया में भी दबिश दी गई। चार घंटे तक चले सर्च ऑपरेशन में शाइस्ता और जैनब तो नहीं मिलीं, लेकिन पुलिस को उनके बारे में कई अहम जानकारी जरुर मिली है।
उमेश पाल हत्याकांड के बाद से माफिया अतीक अहमद की डॉन बेगम शाइस्ता परवीन और माफिया अशरफ की बेगम जैनब फातिमा फरारी काट रही हैं। पुलिस ने कई संपत्तियां जब्त की और शाइस्ता को भगोड़ा घोषित करके डुगडुगी भी पिटवाई, लेकिन तब से शाइस्ता और जैनब का कोई सुराग नही लगा। जैनब की आखिरी लोकेशन दिल्ली में मिली थी जबकि शाइस्ता की आखिरी लोकेशन हटवा गांव में अशरफ के ससुराल के पास मिली थी, लेकिन पुलिस की रेड से पहले ही वो निकल चुकी थी। तब से साल भर बीत गया। शाइस्ता और जैनब को पकड़ने में पुलिस के हाथ सिर्फ नाकामी ही लगी।
बुधवार देर रात धूमनगंज एसीपी वरुण कुमार को माफिया अतीक अहमद की फरार चल रही पत्नी शाइस्ता के हटवा गांव में होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही एसीपी ने तीन थानों की पुलिस के साथ पहले चकिया की गली-गली में जाकर कई घरों में दबिश दी। चकिया और हटवा गांव में काफी देर तक लग्जरी कारों को बारीकी से चेक किया। पुलिस की ताबड़तोड़ चेकिंग से आधी रात को अतीक अहमद के गढ़ में हड़कंप मच गया। हटवा में भी पुलिस ने गांव के अंदर घूमकर आधा दर्जन घरों में तलाशी ली। हालांकि अतीक और अशरफ की बेगम नहीं मिली, लेकिन पुलिस को दोनों के बारे में कुछ सुराग मिले है, जिसपर पुलिस अभी गोपनीय जांच कर रही है।
बता दें कि माफिया अतीक अहमद के बेटे बालगृह से छूटे थे, वो हटवा गांव में एक रिश्तेदार के यहां रह रहे हैं। पुलिस को सूचना मिली थी आधी रात के बाद शाइस्ता अपने बेटों की खैरियत लेने हटवा गांव में किसी घर में आने वाली है। इस सूचना पर पुलिस हरकत में आई और दबिश देने पहुंची। हालांकि शाइस्ता या जैनब तो नहीं मिली, लेकिन पुलिस को एक कार से कुछ सामान मिले हैं, जिसकी जांच पड़ताल कि जा रही है कि कहीं ये शाइस्ता या जैनब के तो नहीं है। हालांकि इस बारे में पुलिस अधिकारी अभी कुछ भी बोलना नहीं चाहते।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37134386
Total Visitors
429
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This