31.7 C
Delhi
Tuesday, April 30, 2024

शार्ट सर्किट से दुकान और मकान में भीषण आग, लाखों का सामान खाक 

शार्ट सर्किट से दुकान और मकान में भीषण आग, लाखों का सामान खाक 

जौनपुर। 
गुलाम साबिर 
तहलका 24×7
            चंदवक के पतरही बाजार स्थित जनरल स्टोर में शार्ट सर्किट से लगी आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। दुकान समेत तीन मंजिला मकान आग का गोला बन गया।  लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन सफ़ल नहीं होने पर फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी गई। दमकल कर्मियों ने घंटों मसक्कत के बाद आग को काबू किया। लेकिन, तबतक गृहस्थी के सामान पूरी दुकान जलकर खाक हो गई।
पीड़ित के अनुसार घटना में 25 लाख रुपये से अधिक का नुकसान बताया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।रविवार सुबह विजय चौरसिया के परिवार के लोग अपने दैनिक कार्यों में लगे रहे। इसी दौरान साढ़े आठ बजे मकान के दूसरे तल पर रखे स्टेपलाइजर में शार्ट सर्किट होने से आग की लपटें उठने लगी। परिवार के लोग जबतक बुझाने को दौड़े तबतक इन्वर्टर भी चपेट में आ गया।
लोगों ने घटना की सूचना अग्निशमन को दी। कुछ देर के बाद पहुंची अग्निशमन टीम के घंटों प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन पूरा मकान और नीचे जनरल स्टोर पूरी तरह से जलकर राख हो गया। पीड़ित के अनुसार घटना में 25 लाख रुपये से अधिक नुकसान का अनुमान है। गनीमत है कि दुकान का बीमा है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37161656
Total Visitors
660
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

मंगलवार को एक सेट में किया नामांकन, बुधवार को लाव-लश्कर के साथ करेंगे नामांकन 

मंगलवार को एक सेट में किया नामांकन, बुधवार को लाव-लश्कर के साथ करेंगे नामांकन  जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7         ...

More Articles Like This