31.1 C
Delhi
Tuesday, May 7, 2024

साज़िश के तहत खुद को गोली मारकर पहुंचा थाने 

साज़िश के तहत खुद को गोली मारकर पहुंचा थाने 

भदोही।
तहलका 24×7
             औराई क्षेत्र में साज़िश के तहत खुद को गोली मारकर दो निर्दोष लोगों को फंसाने के आरोप में आपराधिक छवि वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।औराई थाना के अपराध निरीक्षक रवींद्र प्रताप यादव ने यहां बताया कि श्याम मोहन बिन्द (52) नामक एक व्यक्ति ने बुधवार सुबह मुकदमा दर्ज कराया था और आरोप लगाया था कि काशी बिन्द और गगन दुबे ने जान से मारने की नीयत से उस पर गोली चलायी है।
उसने हाथ में गोली लगने की शिकायत की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की, तब पता चला कि जिस जगह वारदात होने का आरोप लगाया जा रहा है, दरअसल दोनों आरोपी वहां मौजूद ही नहीं थे। पुलिस के अनुसार श्याम मोहन आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। यादव ने बताया कि पुलिस ने जब श्याम मोहन को पकड़कर उससे सख्ती से पूछताछ की तो सारा माजरा समझ में आ गया।
उन्होंने बताया कि पता चला कि श्याम मोहन की काशी बिंद और गगन दुबे से दुश्मनी है और उन दोनों को फंसाने के लिये उसने देशी कट्टे से खुद अपने हाथ पर गोली चलायी।निरीक्षक ने बताया इस मामले में श्याम मोहन बिन्द के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर उसे आज उसी के घर से गिरफ्तार कर लिया गया तथा उस पर हत्या, लूट और धोखाधड़ी समेत विभिन्न आरोपों में सात मुकदमे पहले ही दर्ज हैं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37270276
Total Visitors
630
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

दिन भर चले सियासी भूचाल पर बोले धनंजय : तीन बार धोखा दे चुकी हैं बहन जी

दिन भर चले सियासी भूचाल पर बोले धनंजय : तीन बार धोखा दे चुकी हैं बहन जी # जेल में...

More Articles Like This