29 C
Delhi
Tuesday, April 30, 2024

हुसैनिया नकी फाटक में ईद की नमाज़ संपन्न, मुल्क की सलामती के लिए मांगी गई दुआ

हुसैनिया नकी फाटक में ईद की नमाज़ संपन्न, मुल्क की सलामती के लिए मांगी गई दुआ

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7
                 गुरुवार को शिया समुदाय के लोगों को ईद की नमाज़ हुसैनिया नकी फाटक में धर्मगुरु मौलाना सफदर हुसैन ज़ैदी ने अदा कराई। नमाज के बाद मुल्क में अमन-चैन और खुशहाली के लिए सामूहिक रूप से दुआ मांगी। सभी ने एक दूसरे के गले मिलकर मुबारकबाद दी। इस मौके पर मौलाना सफदर हुसैन ज़ैदी ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि ईद का पवित्र त्यौहार पर हम सभी लोगों का फ़र्ज़ है कि हमारे पड़ोस में रहने वाले गरीब, मजबूर, बेसहारा लोगों की मदद करें।
उनको अपनी खुशी में शामिल करें। उन्होंने कहा कि हमारे पड़ोस, मोहल्ले या बस्ती में कोई ऐसा घर या परिवार हो जिनकी ईद की व्यवस्था ना हो पा रही हो तो हम सब का कर्तव्य है कि पहले उसकी ईद की व्यवस्था करें।मौलाना ने ईद की नमाज़ अदा कराने के बाद मुल्क में अमन, सलामती की विशेष दुआ कराई। उन्होंने लोगो से अपील किया कि मुल्क को मजबूत करने के लिए अपना योगदान दें एवं शासन प्रशासन की गाइडलाइन का सख्ती से पालन करें।
इस मौके पर मो. मुस्तफा, दिलगीर हसन, नजमुल हसन नजमी, लाडले ज़ैदी, समर आफताब, बेलाल हसनैन, आरिज ज़ैदी, अबूजर ज़ैदी, सलमान रज़ा, अनवारूल हसन, परवेज हसन, सरदार हुसैन खान बबलू सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। सुरक्षा की दृष्टि से भारी फोर्स तैनात रही।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37164813
Total Visitors
749
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

मंगलवार को एक सेट में किया नामांकन, बुधवार को लाव-लश्कर के साथ करेंगे नामांकन 

मंगलवार को एक सेट में किया नामांकन, बुधवार को लाव-लश्कर के साथ करेंगे नामांकन  जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7         ...

More Articles Like This