अखबार संचालक व मशहूर सर्जन डॉ केशव अग्रवाल को बदमाशों ने मारी गोली

अखबार संचालक व मशहूर सर्जन डॉ केशव अग्रवाल को बदमाशों ने मारी गोली

# बाइक सवार बदमाशों ने किया कार पर हमला, जबड़े में लगी गोली, हालत गंभीर

# विधायक, एडीजी व एसएसपी अस्पताल पहुंचे

लखनऊ/बरेली।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                 बरेली, लखनऊ व हल्द्वानी से प्रकाशित दैनिक “अमृत विचार” के संचालक एवं बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति, रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रख्यात सर्जन डॉ. केशव कुमार अग्रवाल को शनिवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया।
बदमाशों ने उनकी कार पर उस समय फायरिंग की जब वह मंदिर से पूजा करके वापस घर जा रहे थे। गोली कार के शीशे को तोड़ कर डॉ. केशव के जबड़े को फाड़ती हुई बाहर निकल गई। उनकी हालत गंभीर बताई गई है। बरेली के केशलता अस्पताल में देर रात उनका ऑपरेशन किया गया। इस बड़ी वारदात से पूरे जनपद में हड़कंप मच गया। पुलिस ने प्रारंभिक छानबीन के बाद हमले के पीछे जमीन का विवाद होने की आशंका जताई है।

बताया जा रहा है कि डॉ. केशव कुमार अग्रवाल रात तकरीबन 9 बजे स्टेडियम रोड स्थित शिव मंदिर से पूजा करके वापस कार से अपने घर लौट रहे थे, वे कार में पिछली सीट पर बैठे थे। जैसे ही उनकी कार मंदिर से आगे बढ़ी, पीछे से बाइक पर आए दो हमलावरों ने उन पर गोली चला दी। गोली कार का शीशा तोड़कर उनकी गर्दन में बाईं ओर लगकर जबड़े को तोड़ते हुए बाहर निकल गई। इसके बाद अपराधी वहां से फरार हो गए।

घटना स्टेडियम रोड स्थित एकता नगर में सेंट फ्रांसिस स्कूल के सामने घटित हुई। मामले की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस महानिदेशक (बरेली जोन) राजकुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण मौके पर पहुंचे घटनास्थल के आसपास के लोगों से जानकारी की। बाद में दोनों अधिकारी अस्पताल में घायल डॉ. केशव कुमार अग्रवाल को देखने पहुंचे। शहर विधायक डॉ. अरुण कुमार भी अस्पताल पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से बात की। बाइक सवार बदमाशों ने बायीं साइड से कार के पीछे वाली खिड़की के शीशे से सटाकर गोली मार दी। एक वयक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, बाइक सवार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

लाईव विजिटर्स

27282796
Live Visitors
373
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : प्रदेश सरकार की नीतियों के कारण युवाओं की हालत बद से बदतर- भुट्टो
Next articleजौनपुर : रासेयो एंव रोवर्स रेंजर्स ने संयुक्त रूप से निकाली मतदाता जागरूकता रैली
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏