अमेठी : रंग लगाने के विवाद में हुई मारपीट दो की मौत, छह घायल

अमेठी : रंग लगाने के विवाद में हुई मारपीट दो की मौत, छह घायल

अमेठी/लखनऊ।
तहलका 24×7
                होली के दिन रंग लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। मारपीट में दोनों पक्षों के आठ लोग घायल हो गए। मारपीट थमने के बाद सभी घायलों को पहले सीएचसी फिर जिला अस्पताल ले जाया गया। सीएचसी में दोनों पक्ष के एक-एक लोगों को मृत घोषित करते हुए गंभीर रूप से घायल दो को जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना को लेकर उपजे भीषण आक्रोश को देखते हुए बड़ी संख्या में फोर्स गांव में लगाई गई है। डीएम और एसपी भी गांव में मौजूद हैं।

जामो थाना क्षेत्र के रेवड़ापुर मजरे बाबूपुर गांव में शुक्रवार दोपहर टोलियों में लोग होली खेल रहे थे। इसी दौरान रंग लगाने को लेकर दो पक्षों के बीच लाठी डंडों से मारपीट शुरू हो गई। करीब आधा घंटा तक चली मारपीट में दोनों पक्षों के आठ लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव वालों की मदद से घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जहां एक पक्ष के अखंड प्रताप सिंह (38) तथा दूसरे पक्ष के शिवराज पासी (42) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं पहले पक्ष के मृत अखंड के भाई जगन्नाथ सिंह व देवबहादुर सिंह को डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। दूसरे पक्ष के मृत शिवराज की पत्नी राजकुमारी व पुत्र सर्वेश व प्रमोद और शिवानी पुत्री देवराज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला अस्पताल से राजकुमारी व सर्वेश की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। रंग लगाने को लेकर हुई मारपीट से गांव में तनाव है।

लोगों के आक्रोश को देखते हुए गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। डीएम राकेश कुमार मिश्र व एसपी दिनेश सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। दोनों अफसरों ने थानाध्यक्ष जामो को मामले में कड़ी कारवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। डीएम राकेश कुमार मिश्र ने बताया कि मौके पर स्थिति नियंत्रण में है। मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

लाईव विजिटर्स

27297080
Live Visitors
5614
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleसेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़, टीवी अभिनेत्री समेत चार गिरफ्तार
Next articleयूपी में धूमधाम से मनाई गई होली, हर तरफ रंग और गुलाल की बौछार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏