आजमगढ़ : जहरीली शराब से सात की मौत, दर्जन से ज्यादा बीमार, कई गांवों में हाहाकार

आजमगढ़ : जहरीली शराब से सात की मौत, दर्जन से ज्यादा बीमार, कई गांवों में हाहाकार

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
              जिले में एक बार फिर से जहरीली शराब का कहर सामने आया है। जहरीली शराब के सेवन से अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 12 से ज्यादा लोग बीमार हैं। घटना से अहरौला थाना क्षेत्र के कई गांवों में हाहाकार मचा है।

आलम यह है कि आधा दर्जन से ज्यादा गांवों से मौत पर चित्कार ही सुनाई दे रही है। आक्रोशित ग्रामीणों ने माहुल कस्बे में चक्काजाम कर दिया है। जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। विधानसभा चुनाव के माहौल में अवैध शराब का कारोबार भी बढ़ गया है। देशी शराब की दुकान से बेची गई जहरीली शराब अहरौला थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नगर पंचायत माहुल स्थित देशी शराब की दुकान से रविवार की शाम बेची गई शराब जहरीली मिली है। उसे पीने के बाद अब तक सात लोगों की मौत की सूचना है। तो वहीं 12 से ज्यादा लोग अलग-अलग अस्पतालों में जीवन और मौत से संघर्ष कर रहे हैं।

 

# सात की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में मचा हड़कंप

गांवों में महिलाओं और जिला मुख्यालय पर अस्पतालों से लेकर पोस्टमार्टम हाउस तक लोगों का हाल बेहाल है। हर कोई एक ही आवाज उठा रहा था कि मौत रूपी शराब बेचने वालों को ऐसा सबक मिले कि लोग याद  रखें। बीते मई माह में जहरीली शराब से मित्तुपुर गांव में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी। घटना के बाद जिला प्रशासन ने अवैध शराब के कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया था।

लाईव विजिटर्स

27347694
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : प्राथमिक विद्यालय घुरहुपुर का छात्रावास जर्जर, कैसे होगा मतदान
Next articleजौनपुर : शौचालय में ताला बंद होने से यात्रियों को हो रही है परेशानी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏