उत्तम का बयान है अनुत्तम व गैर जिम्मेदाराना- लौटनराम निषाद

उत्तम का बयान है अनुत्तम व गैर जिम्मेदाराना- लौटनराम निषाद

# एमएलसी प्रत्याशी मदन यादव एंव डॉ मनोज कौन से अपराधी हैं कि योगी सरकार बुल्डोजर से धमका रही

लखनऊ।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
                भारतीय ओबीसी महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता लौटनराम निषाद ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के बयान को अनुत्तम व गैर जिम्मेदाराना बताया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि शिवपाल सिंह यादव व डॉ. पल्लवी पटेल सपा के विधायक नहीं बल्कि सहयोगी दल के विधायक हैं, अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण व अज्ञानता का परिचायक है।
श्री निषाद ने कहा कि भले ही शिवपाल यादव प्रसपा के अध्यक्ष व डॉ. पल्लवी पटेल अपना दल (कमेरावादी) की नेत्री हैं, वे सपा के चुनाव चिन्ह साइकिल से लड़कर चुनाव जीते हैं, इसलिए ये सपा विधायक ही माने जाएंगे, न कि प्रसपा व अपना दल (के) के माने जाएंगे। चुनाव आयोग की नियमावली के तहत अगर ये दलबदल करते हैं तो दलबदल कानून के तहत इनकी सदस्यता समाप्त हो जाएगी। उन्होंने कहा कि दल का नहीं यहां मान्यता प्राप्त दल के चुनाव चिन्ह का मामला है। सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम को गलत बयान देने के लिए खेद प्रकट करते हुए क्षमा मांगनी चाहिए।
श्री निषाद ने भाजपा सरकार पर तानाशाही व गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार विरोधी पार्टी के नेताओं के साथ गलत व्यवहार कर रही है। भाजपा जिस बुलडोजर व तानाशाही नीति को अपना रही है, वह लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या है। उन्होंने कहा कि जनतंत्र में सबको चुनाव लड़ने व अपनी बात रखने की स्वतंत्रता है।लेकिन सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर विरोधी दलों के उम्मीदवारों के साथ पुलिस व गुंडों की मदद से नामांकन पत्र छीनवाना व फड़वाना व उम्मीदवारों को डराना धमकाना एवं पुलिस व जिला प्रशासन का दुरुपयोग कर दहशत फैलाना, डराना धमाकाना खुलेआम सरकार की आड़ में गुंडई व दहशतगर्दी है। उन्होंने कहा कि गाजीपुर से सपा के एमएलसी प्रत्याशी मदन यादव का क्या अपराध है कि जगह जगह पुलिसिया छापा डलवाया जा रहा है? जौनपुर से सपा के एमएलसी प्रत्याशी डॉ. मनोज यादव का क्या अपराध है कि उम्मीदवार बनने पर मछलीशहर स्थित उनके हॉस्पिटल पर बुलडोजर खड़ा कर दिया गया?
भाजपा स्थानीय निर्वाचन क्षेत्र के एमएलसी चुनाव को गुंडागर्दी व पुलिस व जिला प्रशासन का दुरुपयोग कर जीतने का षड्यंत्र कर रही है। उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या करने से बाज आये, योगी सरकार जिस विद्वेष भाव से दहशतगर्दी व गुंडागर्दी की राजनीति कर रही है, वह लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है।

लाईव विजिटर्स

27347625
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी ने की आत्महत्या
Next articleजौनपुर : कुटुम्ब न्यायालय भवन का हुआ शिलान्यास
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏