गाजीपुर : ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन वाराणसी मंडल के संरक्षक बनाये गये केएन राय

गाजीपुर : ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन वाराणसी मंडल के संरक्षक बनाये गये केएन राय

खानपुर।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
                 ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन वाराणसी मंडल के अध्यक्ष तारकेश्वर सिंह ने प्रदेशाध्यक्ष सौरभ कुमार की अनुमति से दैनिक समाचार पत्र आजाद पत्र के प्रधान संपादक व वरिष्ठ समाजसेवी के.एन राय को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की सदस्यता दिलाई। प्रदेश अध्यक्ष की अनुमति से के.एन राय जी को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उ.प्र वाराणसी मंडल का संरक्षक मनोनीत किया गया।

ग्रापए की सदस्यता ग्रहण करने के उपरांत के.एन राय जी कहा कि ग्रापए के संस्थापक स्व. बालेश्वर लाल जी जीवन पर्यन्त ग्रामीण पत्रकारों की आवाज बन कर उनके हितों की रक्षा के लिये आवाज उठाते रहे। संस्थापक जी संघर्ष की प्रतिमूर्ति रहे।उनकी कार्यशैली व ईमानदारी से मैंने प्रभावित होकर ग्रापए की सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने कहा कि अब मैं जब ग्रापए परिवार का सदस्य हो गया हूं तो संगठन को मजबूत रखने के लिये तन मन धन से समर्पित रहूंगा। के.एन राय का स्वागत करते हुए मंडलध्यक्ष तारकेश्वर सिंह ने कहा कि के. एन राय के मार्गदर्शन में वाराणसी मंडल इकाई को पत्रकारों के हित में काम करने में नई उर्जा मिलेगी। गाजीपुर इकाई के जिलाध्यक्ष मुन्नी लाल पांडेय ने के.एन राय के द्वारा ग्रापए की सदस्यता ग्रहण करने व संरक्षक का दायित्व ग्रहण करने पर बधाई दी। वाराणसी मंडल के महामंत्री विन्देश्वरी सिंह व उमेश दूबे ने भी के.एन राय को बधाई दी।
Previous articleगाजीपुर : धर्मगुरुओं व संभ्रांत व्यक्तियों से साथ बैठक सम्पन्न
Next articleआजमगढ़ : युवती संग गैंगरेप का मुख्य आरोपी मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏