35.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

गाजीपुर : धर्मगुरुओं व संभ्रांत व्यक्तियों से साथ बैठक सम्पन्न

गाजीपुर : धर्मगुरुओं व संभ्रांत व्यक्तियों से साथ बैठक सम्पन्न

खानपुर।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
                    गुरुवार को खानपुर थाना परिसर मे धर्मगुरुओं व संभ्रांत व्यक्तियों की बैठक आयोजित की   गई। इस मौके पर थानाध्यक्ष खानपुर संजय मिश्रा ने धार्मिक जुलूस और लाउडस्पीकरों को लेकर सरकार के द्वारा दी गयीं गाइडलाइंस के बारे मे लोगो को अवगत करवाया जिसको लेकर क्षेत्र के सभी धर्मगुरुओं और संभ्रांत व्यक्तियों के साथ बैठक कर सरकार के नियमों की जानकारी दी गई।

गुरुवार को थानाध्यक्ष खानपुर संजय मिश्रा के अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक की गई। क्षेत्र के धर्मगुरुओं को जानकारी दी गई। धर्मगुरुओं और संभ्रांत व्यक्तियों के साथ बैठक कर सरकार के नए नियमों की जानकारी दी गई।जानकारी देते हुए बताया गया कि कस्बे में किसी भी नए धार्मिक जुलूस को परमिशन नहीं दी जाएगी। अगर बिना अनुमति के किसी के द्वारा धार्मिक जुलूस निकाला गया तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। कहीं भी कोई भी व्यक्ति लाउडस्पीकर को तेज आवाज में नहीं बजाएगा। अगर कोई नियमों का उल्लंघन करते हुए पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सभी लोग सभी त्योहारों को मिल-जुल कर मनाएं और सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने से बचाएं। इस मौके पर मो यासीम अली, मुमताज़, कलाउद्दीन, इब्राहिम, रामनारायण, अजगर, प्रेमशंकर, गोविन्द आदि रहें।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37117758
Total Visitors
619
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बन्द मकान में चोरी, पुलिस ने जताया संदेह

बन्द मकान में चोरी, पुलिस ने जताया संदेह पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फूलपुर थाना क्षेत्र...

More Articles Like This