गाजीपुर : चालक को झपकी आने से पुल से टकराई एंबुलेंस, मरीज सहित दो की मौत

गाजीपुर : चालक को झपकी आने से पुल से टकराई एंबुलेंस, मरीज सहित दो की मौत

गाजीपुर।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
नंदगंज थाना क्षेत्र के गाजीपुर-वाराणसी फोरलेन हाई-वे स्थित देवकली पुल से मंगलवार की भोर में अनियंत्रित एंबुलेंस टकरा गई। हादसे में मरीज सहित दो की मौत हो गई। चालक को झपकी आने से दुर्घटना हुई। हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें वाराणसी ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है।

मिर्जापुर जनपद के कटरा थाना क्षेत्र के बेलसर निवासी लवकुश यादव (40) क्षय रोग से पीड़ित था। प्रयागराज में उसका इलाज चल रहा था। वहां हालत में सुधार न होने पर परिवार के लोग उसे सोमवार को बिहार प्रांत के बक्सर स्थित प्रतापसागर ले गए। डॉक्टरों ने वाराणसी बीएचयू रेफर कर दिया। परिजन प्राइवेट एंबुलेंस से लवकुश को बीएचयू लेकर जा रहे थे। देवकली गंगा नदी पर बने पुल के पास चालक को झपकी आने से वाहन अनियंत्रित होकर पुल से टकरा गई। हादसे में मरीज लवकुश यादव और अघौली निवासी रामपति देवी (60) की मौत हो गई।

वहीं एंबुलेंस में सवार मिर्जापुर के अघौली निवासी शिवचरन यादव, राजेश, गायत्री, संतलाल, चालक राहुल यादव निवासी हनुमानगंज थाना झूंसी, प्रयागराज और एंबुलेंस मालिक प्रयागराज निवासी दीपक कन्नौजिया घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी सैदपुर पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर घायलों को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष महेंद्र सिंह यादव ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों का उपचार चल रहा है, उनकी हालत स्थिर बनी है।

Previous articleवाराणसी : नौवीं के छात्र की मौत से आक्रोशित केंद्रीय विद्यालय के छात्र धरने पर बैठे
Next articleआजमगढ़ : जहरीली शराब कांड में विधायक रमाकांत यादव पर लगेगा रासुका व गैंगस्टर
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏