26.7 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

आजमगढ़ : जहरीली शराब कांड में विधायक रमाकांत यादव पर लगेगा रासुका व गैंगस्टर

आजमगढ़ : जहरीली शराब कांड में विधायक रमाकांत यादव पर लगेगा रासुका व गैंगस्टर

# जहरीली शराब से हुई थी 13 से अधिक लोगों की मौत

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
फूलपुर पवई से सपा विधायक रमाकांत यादव पर रासुका और गैंगस्टर की कार्रवाई होगी। माहुल में फरवरी में जहरीली शराब कांड की विवेचना में विधायक रमाकांत यादव का भी नाम आया है। इस मामले में जिला प्रशासन ने 13 आरोपियों पर गैंगस्टर और छह पर रासुका लगाया था। इस कांड में विधायक का भांजा रंगेश यादव भी शामिल है। शराब कांड में 13 से अधिक लोगों की मौत हुई थी। 60 से अधिक लोग बीमार हुए थे।

एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि माहुल शराब कांड में अहरौला और फूलपुर थाने में मुकदमे दर्ज हुए थे। जिन लोगों की मौत अहरौला थाना क्षेत्र में हुई थी, उनका मुकदमा अहरौला और जिनकी फूलपुर थाना क्षेत्र में हुई थी उनका मुकदमा फूलपुर थाने में दर्ज किया गया था। बताया कि मामले की जांच में विधायक रमाकांत यादव का नाम भी सामने आया है। इसको देखते हुए कोर्ट से रमाकांत यादव की रिमांड मांगी गई थी जिसे कोर्ट ने मान लिया है। बताया कि विधायक रमाकांत पर रासुका और गैंगस्टर की कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा चकवल स्थित मतगणना पर कर्मचारी के साथ छीना-झपटी की वीडियो और फोटो मिली थी, जिसमें रमाकांत यादव का हाथ था। इस मामले में भी पुलिस को रिमांड मिल गई है। इस मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37036833
Total Visitors
503
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This