गाजीपुर : मामूली विवाद में हुई मारपीट, दो महिलाएं समेत पांच घायल

गाजीपुर : मामूली विवाद में हुई मारपीट, दो महिलाएं समेत पांच घायल

खानपुर।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
                 मामूली विवाद के चलते हुई मारपीट में दो महिलाओं समेत पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने एक की हालत गंभीर देखकर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह क्षेत्र के भैरोपुर मे दो पक्षों मे जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हो गई।

जिसमें दोनों पक्षों को मिलाकर कुल पाँच लोग घायल हो गये। पीड़िता प्रेमा मौर्या के अनुसार सुबह आठ बजे जब वह अपने परिवार के साथ घर मे थी तभी उनके पड़ोसी अभिषेक पुत्र कमलेश मौर्या, शुभम मौर्या पुत्र कमलेश मौर्या व धनंजय पुत्र कमलेश व रीता देवी पत्नी कमलेश मौर्या ने घर में घुसकर प्रेमा मौर्या पत्नी रमेश मौर्या, प्रतिभा मौर्या पुत्री रमेश मौर्या व मनोज मौर्या पीटना शुरू कर दिया। जब मनोज द्वारा इसका विरोध किया गया तो मनबढ़ युवकों द्वारा लाठी डंडे से लैश होकर मनोज को मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया वहीं जब बीच-बचाव करने पहुंची प्रेमा व प्रतिभा को भी मनबढ़ों ने मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। वहीं पीड़ित ने इसकी सूचना तत्काल खानपुर पुलिस को दी सुचना पर पहुंची खानपुर पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से खानपुर सीएचसी भेजवाया जहां मनोज की हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष खानपुर संजय मिश्रा ने बताया की मामला संज्ञान मे हैं घायलों को इलाज के लिए भेजवाया गया हैं पीड़ित से मिली शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मनबढ़ो की तलाशी की जा रही हैं।
Previous articleगाजीपुर : आकड़ों के झोल के चलते खुली एम्बुलेंसों के दौड़ की पोल
Next articleगाजीपुर : हीरोइन बनने के लिए घर से भागी युवती को पुलिस ने सकुशल परिजनों को सौंपा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏