जो सबको अपनी तरफ आकृष्ट करें वही श्रीकृष्ण- रामनयन मिश्र शास्त्री

जो सबको अपनी तरफ आकृष्ट करें वही श्रीकृष्ण- रामनयन मिश्र शास्त्री

# मलिकानपुर में श्रीमद् भागवत कथा के पांचवे दिन उमड़ी भीड़

बक्शा।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 विकास खण्ड के मलिकानपुर गांव में सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ सप्ताह के पांचवे दिन शुक्रवार को अयोध्या हनुमान कुण्ड से पधारे राष्ट्रीय कथा वाचक मानस ने कहा कि जो सबकों अपनी तरफ आकृष्ट करें वही श्रीकृष्ण है। भवसागर से पार होने का सशक्त माध्यम श्रीमद् भागवत कथा का रसपान है।

उक्त गांव निवासी प्रोफेसर ईश नारायण उपाध्याय के सूर्यसदन भवन पर आयोजित कथा प्रसंग के दौरान बासुदेव देवकी कथा सुनाया गया। देवकी के जेल में ही रहने के दौरान पैदा हुए श्रीकृष्ण को बासुदेव द्वारा नंद के घर पहुचाने की कथा सुन लोग आनन्दित हो गए। नंद को आनन्द भयो जय कन्हैया लाल की गीत पर श्रोता जहां भाव-विभोर हो गए वहीं महिलाएं खुशी से झूमने लगी। कथा प्रसंग में शास्त्री जी ने शुक्राचार्य, राजा ययाति व देवयानी की कथा सुनाते हुए लोगो को अपने धर्म का अनुसरण करने की सीख दी।उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण रूपी नशा कर जीवन को धन्य कर सकतें है। भागवत कथा समापन पर एस एन उपाध्याय ने आये हुए श्रद्धालुओं के प्रति आभार जताया।

लाईव विजिटर्स

27344907
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : कानपुर में पढ़ाई कर रहे छात्र ने तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या
Next articleकूटरचित दस्तावेज के सहारे नियुक्ति प्राप्त करने के आरोप में प्राचार्य पर मुकदमा दर्ज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏